Anupamaa Latest Episode: खराब मौसम में फंसेंगे अनुज-अनुपमा, वनराज होगा परेशान!

0
304
Rupali Ganguly Birthday
Rupali Ganguly Birthday

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। आज के एपिसोड़ में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से कहता है कि उसकी ज़िंदगी में कई लड़कियां थीं लेकिन उनमें से कोई भी उसके साथ रिश्ता नहीं बना सका और इसलिए वह आज तक सिंगल है।

अनुपमा अनुज को शादी करने की सलाह देती है और कहती है कि हर किसी को एक जीवन साथी की जरूरत होती है। इस बात पर अनुज अनुपमा से पूछता है कि तो वह अकेली क्यों है? जब उसे लगता है कि सभी को एक जीवन साथी की जरूरत है।

https://twitter.com/heaven_alen/status/1453241325604810754

इसका जवाब देते हुए अनुपमा अनुज से कहती है कि वह पहले भी कई समस्याओं का सामना कर चुकी है और अब वह अकेले रहकर खुश है।

आगे आप देखेंगे कि थोड़ी देर बाद तेज बारिश होने लगती है और अनुपमा टेंशन में आने लगती है। अनुज भारी बारिश में गाड़ी चलाने के लिए काफी कोशिश करता हैं पर गाड़ी नही चलती है और खराब नेटवर्क के कारण अनुपमा घरवालों से संपर्क नही कर पाती हैं वहीं घर में लीला हसमुख को शांत होने के लिए कहती है और कहती है कि अनुपमा सुरक्षित वापस आ जाएगी। हसमुख को चिंता बनी हुई है क्योंकि खराब मौसम में गाड़ी चलाना काफी मुश्किल होता है।

https://twitter.com/Liveinthmoment/status/1453224179558461451

मौसम लगातार खराब होता जा रहा है। इसलिए अनुज और अनुपमा बारिश रुकने तक वही रुकने का फैसला करते हैं। अनुज अपना ब्लेज़र अनुपमा को देता है क्योंकि ठंड के मौसम में वह कांपने लगती है। दूसरी ओर, स्थानीय निवासी अनुज और अनुपमा की मदद करते है और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले जाते है। इसके बाद अनुपमा अपने परिवार को बताती है कि वह सुरक्षित है और जल्द ही वापस आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: शाह परिवार के घर में मचेगा तहलका! शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: घर लौटेगा समर, क्या अनुपमा रोहन के बारे में वनराज को सब कुछ बता देगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here