Home Tags Vanraj shah

Tag: vanraj shah

Anupamaa Latest Episode: करीब आएंगे अनुपमा और वनराज, अनुज होगा परेशान

0
Anupamaa Latest Episode: Anupamaa में रोज नया ड्रामा सामने आ रहा है जिससे शो और भी ज्यादा दिलचस्प होते जा रहा है पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा अपने परिवार में बिजी हो गई है

Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया का होगा एक्सीडेंट, वनराज को जेल...

0
Anupamaa Latest Episode: पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों को हैरान कर देगा शो में आपने देखा होगा कि काव्या ने शाह निवास धोखे से अपने नाम करवा लिया हैं जिससे वनराज उससे नफरत करने लगता हैं और उसे तलाक देने का फैसला करता हैं। लेकिन काव्या तलाक के कागजात पर साइन नही करती हैं वहीं अब काव्या वनराज को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उसके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की तैयारी कर रही है।

Anupamaa Latest Episode: क्या काव्या को तलाक देंगे वनराज? शो में...

0
Anupamaa Latest Episode: पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों को हैरान कर देगा शो में अब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। हालिया एपिसोड में आपने देखा होगा कि शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह बड़े ही धूमधाम से मना रहे है। वे इस बात से अनजान हैं कि उन्हें जल्द ही अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगने वाला हैं। आने वाले एपिसोड में वनराज काव्या को तलाक के कागजात सौंपेंगे। जी हां, वनराज ने अपनी दूसरी शादी भी खत्म करने का फैसला किया है और इसलिए उन्होंने काव्या को तलाक देने का फैसला किया है।

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट, होगी इस...

0
Anupamaa Latest Episode: लोकप्रिय स्टार प्लस शो अनुपमा में आए दिन नए नए ट्विस्ट सामने आ रहे है। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। इसी बीच शो के मेकर्स सीरियल को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए शो में नए किरदार की एंट्री करने वाले हैं। अभिनेत्री अनेरी वजानी, जिन्हें आखिरी बार पवित्र भाग्य शो में देखा गया था, कथित तौर पर शो में आ सकती हैं।

Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह...

0
Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। आज के एपिसोड़ में काव्या वनराज से बात करने की कोशिश करती है। वह उससे नाराज है क्योंकि उसने उसका दिल तोड़ा था। वह कहती है कि लीला ने उसे कमरे से निकाल दिया, लेकिन फिर वह उसके साथ खड़ी थी वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसके परिवार की देखभाल करेगी।

Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, क्या वह...

0
Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। पहले एपिसोड में आपने देखा होगा कि बापूजी घर छोड़ कर चले जाते हैं वह अनुपमा के साथ उसके घर चले जाते है। वनराज को इसके बारे में बाद में पता चला, और वह अनुपमा की मदद से बापूजी को वापस घर लाने की पूरी कोशिश करते है। वनराज बापूजी का अपमान करने के लिए बा पर गुस्सा हो जाता है। वह उसे घर छोड़ने के लिए कहता है फिर वह कहता है कि वह मर सकता है लेकिन बापूजी के बिना नहीं रह सकता।

Anupamaa Latest Episode: बा चाहती हैं कि अनुज कपाड़िया-अनुपमा अपने बेनाम...

0
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और एक 'बेनाम रिश्ता' के साथ आगे बढ़े हैं, उनके आसपास के लोग अभी भी चाहते हैं कि वे अपने रिश्ते पर लेबल लगा लें लोगों से हमारा मतलब बा, वनराज, तोशु और काव्या से है, जो कि ताना मारने से कभी नहीं थकते। आने वाले एपिसोड में, बा के साथ एक नया नाटक दिखाई देगा जहां वह अनुज से अनुपमा से शादी करने के लिए कहेगी और दूसरों को अपने रिश्ते के बारे में बुरा बोलने से रोकने के लिए कहेगी।

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विेस्ट, होगी इस...

0
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है।

Anupamaa Latest Episode: खराब मौसम में फंसेंगे अनुज-अनुपमा, वनराज होगा परेशान!

0
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। आज के एपिसोड़ में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से कहता है कि उसकी ज़िंदगी में कई लड़कियां थीं लेकिन उनमें से कोई भी उसके साथ रिश्ता नहीं बना सका और इसलिए वह आज तक सिंगल है।

Anupamaa Latest Episode: शाह परिवार के घर में मचेगा तहलका! शो...

0
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है। नए एपिसोड में वनराज थोड़ा बदलता नजर आएगा, वह अनुपमा की बात समझेगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!