Anupamaa Latest Episode: क्या काव्या को तलाक देंगे वनराज? शो में अब आएगा हाई वोल्टेज ड्रामा

0
403
anupamaa2
Anupamaa Latest Episode: क्या काव्या को तलाक देंगे वनराज? शो में अब आएगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Latest Episode: पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों को हैरान कर देगा शो में अब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। हालिया एपिसोड में आपने देखा होगा कि शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह बड़े ही धूमधाम से मना रहे है। वे इस बात से अनजान हैं कि उन्हें जल्द ही अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगने वाला हैं। आने वाले एपिसोड में वनराज काव्या को तलाक के कागजात सौंपेंगे। जी हां, वनराज ने अपनी दूसरी शादी भी खत्म करने का फैसला किया है और इसलिए उन्होंने काव्या को तलाक देने का फैसला किया है।

शाह परिवार ने मनाई बा और बापूजी की शादी की सालगिरह

शाह परिवार में बहुत दिनों बाद खुशी और जश्न का माहौल है। परिवार के सदस्य बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए फिर से एक हो गए हैं। आने वाले एपिसोड में वनराज बापूजी को जश्न के लिए तैयार करते हुए दिखाई देंगे, जबकि अनुपमा और डॉली बापू को तैयार होने में मदद करेंगे। इस दौरान बापूजी “साजन जी घर आए” पर डांस करते हुए एक ग्रैंड एंट्री करते हुए दिखाई देंगे और परिवार की उपस्थिति में, दोनों फिर से शादी करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CXALOF6Ph47/

काव्या अनुपमा से बदला लेने का फैसला करेगी

शादी के बीच, समर सभी को एक फोटो लेने के लिए इकट्ठा होने के लिए कहता है। हालांकि, वनराज अनुपमा के बगल में खड़ा होता है जिससे काव्या असहज हो जाती है। वह अनुपमा का हाथ खींच लेती है जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। काव्या सभी को बताती है कि परितोष और किंजल की शादी के दौरान अनुपमा ने उसका अपमान किया था, और अब उसका बदला लेने का समय आ गया है।

वनराज काव्या से सीन न बनाने के लिए कहता है, लेकिन वह नहीं सुनती। काव्या आगे कहती हैं कि वह अनुपमा से अकेले में बात करना चाहती हैं। वनराज ने भले ही उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन अनुपमा ने बीच में ही रोक दिया कि वह बात करने के लिए तैयार है। आगे क्या होगा ? क्या वनराज काव्या को तलाक देंगे?

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट, होगी इस नए किरदार की एंट्री

Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here