Home Tags Kavya

Tag: kavya

Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया का होगा एक्सीडेंट, वनराज को जेल...

0
Anupamaa Latest Episode: पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों को हैरान कर देगा शो में आपने देखा होगा कि काव्या ने शाह निवास धोखे से अपने नाम करवा लिया हैं जिससे वनराज उससे नफरत करने लगता हैं और उसे तलाक देने का फैसला करता हैं। लेकिन काव्या तलाक के कागजात पर साइन नही करती हैं वहीं अब काव्या वनराज को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उसके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की तैयारी कर रही है।

Anupamaa Latest Episode: क्या काव्या को तलाक देंगे वनराज? शो में...

0
Anupamaa Latest Episode: पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों को हैरान कर देगा शो में अब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। हालिया एपिसोड में आपने देखा होगा कि शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह बड़े ही धूमधाम से मना रहे है। वे इस बात से अनजान हैं कि उन्हें जल्द ही अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगने वाला हैं। आने वाले एपिसोड में वनराज काव्या को तलाक के कागजात सौंपेंगे। जी हां, वनराज ने अपनी दूसरी शादी भी खत्म करने का फैसला किया है और इसलिए उन्होंने काव्या को तलाक देने का फैसला किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!