Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया का होगा एक्सीडेंट, वनराज को जेल पहुंचाने की तैयारी करेगी काव्या

0
462
Anupamaa
Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया का होगा एक्सीडेंट, वनराज को जेल पहुंचाने की तैयारी करेगी काव्या

Anupamaa Latest Episode: पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों को हैरान कर देगा शो में आपने देखा होगा कि काव्या ने शाह निवास धोखे से अपने नाम करवा लिया हैं जिससे वनराज उससे नफरत करने लगता हैं और उसे तलाक देने का फैसला करता हैं। लेकिन काव्या तलाक के कागजात पर साइन नही करती हैं वहीं अब काव्या वनराज को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उसके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की तैयारी कर रही है।

वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज के कार का जोरदार एक्सीडेंट हो जाएगा जिससे अनुज बुरी तरह घायल हो जाएगा। अनुपमा अनुज के बारे में सोच कर परेशान होती नजर आएगी वहीं अनुपमा काव्या से बात करेगी और दोनों को समझाएगी लेकिन फिर भी काव्या उसकी बात को नही सुनती हैं।

अनुपमा, काव्या से कहती है कि वो झूठा केस नही कर सकती है। इस बात पर काव्या कहती है कि अनुपमा ये मेरा बदला हैं। ये बात सुनकर वनराज और अनुपमा चौंक जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या ड्रामा मचने वाला हैं।

शाह परिवार ने मनाई बा और बापूजी की शादी की सालगिरह

इससे पहले आपने देखा होगा कि शाह परिवार में बहुत दिनों बाद खुशी का माहौल बना हुआ था। परिवार के सदस्य बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए फिर से एक हो गए हैं। वनराज बापूजी को जश्न के लिए तैयार करते हुए दिखाई दिए थे, तो वहीं अनुपमा और डॉली बापू को तैयार होने में मदद करते नजर आई थी। इस दौरान बापूजी “साजन जी घर आए” पर डांस करते हुए एक ग्रैंड एंट्री करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: क्या काव्या को तलाक देंगे वनराज? शो में अब आएगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here