Nakul Mehta Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के बाद अब इस एक्टर ने करवाया न्यूड फोटोशूट, पत्नी बोली…

Nakul Mehta Nude Photoshoot: आजकल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

0
296
Nakul Mehta Nude Photoshoot
Nakul Mehta Nude Photoshoot

Nakul Mehta Nude Photoshoot: आजकल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बात पर चर्चा इतनी बड़ चुकी है कि एक्टर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। यह मुसीबत खत्म नहीं हुई थी और इसी बीच अब एक्टर नकुल मेहता ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया है। आपको बता दें कि टीवी एक्टर नकुल मेहता हमेशा से ही इंटरनेट पर मस्ती मजाक के मूड में नजर आते हैं। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के बाद फेम में आए नकुल मेहता सीरियल में राम कपूर की भूमिका निभाते हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बिजी रखना और उनका मनोरंजन करना नकुल को बहुत अच्छे से आता है।

image 11 45
Nakul Mehta Nude Photoshoot

Nakul Mehta Nude Photoshoot: कमाल का है नकुल का फोटोशूट

नकुल ने अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, “हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कार्पेट उधार लिया है। स्टोन एडिटर इन चीफ।” नकुल मेहता का यह री-क्रिएटेड फोटोशूट देखकर काफी लोग शॉक में भी आ गए हैं। एक्टर की पत्नी जानकी ने भी नकुल के इस फोटोशूट पर कॉमेंट कर लिखा, “तुम्हारे पास कितने सारे बॉक्सर्स हैं, अभी के अभी उनमें से एक पहनो।”

image 22 36
Nakul Mehta Nude Photoshoot

नकुल के दोस्तों को पसंद आया फोटोशूट

दोस्तों को नकुल मेहता का यह फोटोशूट काफी पसंद आया है। करणवीर बोहरा ने लिखा, “मुझे लगता है कि तुम्हें यह करवाना चाहिए।” दृष्टि धामी, अलेफिया कपाड़िया, रुस्लान मुमताज और हरलीन सेठी ने इस फोटोशूट पर हंसने वाली इमोजी देकर रिएक्ट किया है।

पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह का यह न्यूड फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्टर ने यह शूट पेपर मैगजीन के लिए कराया था। हालांकि, मई-जून के महीने में यह फोटोशूट रिलीज होना था, लेकिन रणवीर सिंह क्योंकि फिल्म प्रमोशन्स और शूटिंग में व्यस्त थे, इसलिए इसे पोस्टपोन किया गया था।

स्ट्रगल के दिनों मे साथ ली थी एक्टिंग क्लासेस

image 33 25
Nakul Mehta Nude Photoshoot

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद कुछ लोगों ने पसंद किया और वही कुछ लोगों ने इसपर भरके मीम्स बनाए। बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि नकुल मेहता और रणवीर सिंह ने स्ट्रगलिंग दिनों में एक साथ एक्टिंग क्लासेस ली थीं। आसपास के दोनों में एक साथ दोनो ने अपने करियर की भी शुरुआत की थी। बस फर्क इतना रहा कि रणवीर सिंह ने फिल्मी जगत में कदम रखा और नकुल मेहता टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बने।

संबंधित खबरें…

Ranveer Singh: फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज, महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

Vicky and Katrina: कैटरीना का पीछा करने पर विक्की कौशल ने जब समझाया तो कपल को दी जान से मारने की धमकी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here