Vicky and Katrina: कैटरीना का पीछा करने पर विक्की कौशल ने जब समझाया तो कपल को दी जान से मारने की धमकी…

Vicky & Katrina: मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। कपल को यह धमकी सोशल मीडिया के जरिए मिली है।

0
283
Vicky & Katrina:
Vicky & Katrina:

Vicky and Katrina: लंबे समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सलमान खान को तो काफी समय से इस तरह की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन अब कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को भी एक अनजान शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। कपल ने इस संबंध में मुंबई पुलिस को जानकारी दी।

Vicky and Katrina: सोशल मीडिया पर करता था अश्लील कमेंट्स

image 33 22
Vicky and Katrina

रिपोर्ट्स के मुताबिक सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो एक शख्स लंबे समय से कैटरीना का सोशल मीडिया पर पीछा कर रहा था और साथ ही अश्लील कमेंट्स भी भेजता था। जब विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कौशिश की तब भी वो नहीं माना।

विक्की कौशल ने शिकायत करते समय कही यह बात…

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। कपल को यह धमकी सोशल मीडिया के जरिए मिली है। दरअसल, एक शख्स काफी समय से कैटरीना को स्टॉक कर रहा था। विक्की कौशल ने भी उसे समझाने की काफी की तो फिर उसने जान से मारने की धमकी ही दे डाली।

image 11 38
Vicky and Katrina

हालांकि, यह जानकारी सामने नहीं आई है कि वो कैटरीना को किस तरह से स्टॉक कर रहा था और कैसे-कैसे मैसेज भेज रहा था। विक्की कौशल ने पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में कहा कि कैटरीना और उन्हें एक अनजान व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर स्टॉक किया गया और फिर धमकी दी गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

पकड़ा गया आरोपी

हाल ही मे एक नई जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ़्तार किया है। मनविंदर पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। एसा बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का बड़ा फैन है। वे कटरीना से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से वो लगातार सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था। कटरीना और विक्की को धमकी देने वाला शख्स मुंबई में ही रहता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शख्स से लगातार पूछताछ कर रही है।

image 22 33
Vicky and Katrina

कटरीना की वेडिंग फोटो को किया एडिट

आरोपी शख्स के पागलपन का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उसने कटरीना की शादी की फोटो को अपने साथ एडिट करके शेयर किया है। फोटो में दिख रहा है कि कटरीना अपने ब्राइडल लहंगे में हैं और विक्की कौशल के चेहरे को एडिट करके आरोपी ने अपना चेहरा लगा दिया है। कैप्शन में कटरीना कैफ की आईडी को टैग करके एक्ट्रेस संग अपनी शादी की बात भी कही है। 

image 44 10
Vicky and Katrina

फैंस के फेवरेट कपल हैं कटरीना-विक्की

कटरीना और विक्की की बात करें तो दोनों ही फैंस के फेवरेट कपल हैं। कटरीना हाल ही में अपने हसबैंड और करीबी दोस्तों संग मालदीव में अपना बर्थडे मनाकर लौटी हैं। कटरीना और विक्की अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस को कपल गोल्स देते हैं। स्टार कपल को धमकी मिलने की बात सामने आते ही दोनों के फैंस टेंशन में आ गए थे।

संबंधित खबरें…

Mika Singh: 12 साल का इंतजार हुआ खत्म, मीका सिंह ने दोस्त को चुना हमसफर

Elon Musk Affair: गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ एलन मस्क का चल रहा है अफेयर, रिपोर्टस ने किया हैरान

https://youtu.be/kccl2sidcMM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here