Anupamaa Latest Episode: पारितोष ने पिता बनने से किया इनकार, किंजल पर अबॉर्शन का बनाएगा दवाब

किंजल पारितोष से अपने प्रेंग्नेट होने की बात बताएगी जिसे सुनकर पारितोष चौंक जाएगा।

0
484
Anupamaa
Anupamaa Latest Episode

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस शो अनुपमा में इन दिनों भारी भरकम ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे अनुपमा और अनुज की शादी की बात को लेकर घर में बवाल मच जाता है। दूसरी ओर किंजल की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर घर में खुशी का माहौल बन जाता है। अनुपमा के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल पारितोष के साथ अपनी खुशी जाहिर करेगी।

https://www.instagram.com/p/Caqy62EqPYj/

Anupamaa समझाएगी पारितोष को

किंजल पारितोष से अपने प्रेंग्नेट होने की बात बताएगी जिसे सुनकर पारितोष चौंक जाएगा। आज के एपिसोड में वह खुलकर अपनी बात सामने रख देगा। पारितोष किंजल से बता देगा कि वह बच्चे के आने से बिल्कुल भी खुश नही है और अभी पिता बनने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार नही है। पारितोष का रिएक्शन देखकर किंजल (Kinjal-Paritosh Fight) का दिल टूट जाएगा। दोनों के बीच इस बात को लेकर जमकर बहस होगी। अनुपमा पारितोष को समझाएगी कि वह जिस चीज से भाग रहा है वह गलत है। आगे क्या होगा? क्या अनुपमा इस समस्या में किंजल के साथ खड़ी होंगी?

Anupamaa Latest Episode
Anupamaa Latest Episode

दरअसल सीरियल में अनुपमा 45 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था। हालांकि उसके पहले शो में एक और ट्विस्ट्स एंड टर्न्स का सामना करना पड़ा था। अनुपमा ऑफिस पहुंचती है, वहां वनराज को खूब सुनाती है। वनराज को उसके नाम से बुलाने लगती है जिससे मालविका और वनराज चौंक जाते है।

लेकिन वनराज अनुपमा के सामने कुछ नहीं बोल पाता है। इसके बाद वनराज सिक्योरिटी गार्ड को बुलाता है और कहता है कि वह अनुपमा को बाहर निकाल दे। बाहर निकालने की बात को लेकर अनुपमा कहती है कि तुम कुछ भी कर लो पर अनुज की अनुपमा का कोई कुछ नहीं कर सकता। वनराज की इन हरकतों से अनुज हैरान हो जाता है।

यह भी पढ़ें:

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के बर्थडे पर होगा बड़ा धमाका, वनराज की इस हरकत से अनुज होगा हैरान

‘Bhabiji Ghar Par Hai’ शो में हुई नई अनीता भाभी की एंट्री, खुशी से पागल हुए तिवारी जी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here