एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स अपनी एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया में मनवा चुके हैं, वहीं दूसरी तरफ फैशन की दुनिया में भी बॉलीवुड कलाकारों का अपना ही एक क्रेज है। इरफान खान, दीपिका पाडुकोण, शाहिद कपूर जैसी हस्तियां मंच पर रैम्प वॉक कर के पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे हैं। रविवार रात बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में चल रहे GQ फैशन नाइट्स के दूसरे दिन कई बॉलीवुड कलाकार यहां पहुंचे।  फैशन शो के दौरान बॉलीवुड कलाकारों का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला। इसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफान खान, दीपिका पाडुकोण, शाहिद कपूर, मंदिरा बेदी, अनिल कपूर ने अपनी अनोखे परिधानों से मंच पर चार चांद लगा दिए।

दीपिका पाडुकोण डिजाइनर सब्यसाची की ब्लैक-गोल्डन इंडो-वेस्टर्न स्टाइल साड़ी में नजर आई, जिसमें वो काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थीं। दीपिका ने पोल्की ईयर रिंग्स के अपने लुक को कम्प्लीट किया। जबकि शाहिद कपूर ने डिजाइनर गौरव गुप्ता के परिधानों को पहना था। ब्लैक आउटफिट में शाहिद काफी हैंडसम लग रहे थे। इरफ़ान ख़ान ने तो अपने लुक से सबको चौंका दिया। बता दें कि  इरफ़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘करीब करीब सिंगल’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना, विद्युत जामवाल और राधिका आप्टे ने भी यहां रैंप वॉक करके सबकी दिलों को लूट लिया।

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पाडुकोण की फिल्म पद्मावती आने वाली है। इस फिल्म में भी उनके ड्रेस को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा इरफान खान का ये अंदाज सबको चौंकाने वाला था क्योंकि जिस तरह की उनकी लाइफ स्टाइल है, उसे हिसाब से उनको इस अवतार में देखना काफी हैरतअंगेज था। अनिल कपूर भी महरूम शेरवानी में काफी जच रहे थे। आज भी उनको देख कर लगता है कि वो अभी भी 90 के दशक वाले अनिल कपूर हैं।

#IrrfanKhan...... #GQIndia +#VanHeusenIndia...... Fashion Night......

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

#IrrfanKhan...... #GQIndia +#VanHeusenIndia...... Fashion Night......

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here