Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट, होगी इस नए किरदार की एंट्री

0
815
anupamaa
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट, होगी इस नए किरदार की एंट्री

Anupamaa Latest Episode: लोकप्रिय स्टार प्लस शो अनुपमा में आए दिन नए नए ट्विस्ट सामने आ रहे है। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। इसी बीच शो के मेकर्स सीरियल को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए शो में नए किरदार की एंट्री करने वाले हैं। अभिनेत्री अनेरी वजानी, जिन्हें आखिरी बार पवित्र भाग्य शो में देखा गया था, कथित तौर पर शो में आ सकती हैं।

अनुपमा में एंट्री करेंगी अनेरी वजानी

अनुपमा में गौरव खन्ना की एंट्री ने शो को दिलचस्प बना दिया है। इसी बीच शो में और मसाला लाने के लिए अब, अनेरी वजानी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। बता दें कि उनकी एंट्री आने वाले शो में बड़े ड्रामा के साथ डेली सोप को दिलचस्प बनाने वाली है।

https://www.instagram.com/p/CV5pv-vq_OS/

पहले एपिसोड में आपने देखा था कि जीके को एक रहस्यमयी कॉल आता है। और घर पर कॉल करने वाले का खुलासा नहीं होता। शायद हो सकता है कि कॉल करने वाली अनेरी वजानी हो? वह अनुज (गौरव खन्ना) के अतीत से संबंधित है। अनुपमा के अनुज के लिए अपने प्यार को कबूल करने के साथ, अनेरी की एंट्री उनके जीवन में भारी उथल-पुथल का कारण बन सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनेरी का किरदार अनुज से कैसे जुड़ा है।

https://twitter.com/deewaniladki01/status/1465856964420722689

Aneri Vajani के बारे में

अनेरी वजानी ने 2012 में काली एक पुनर अवतार के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में उन्हें क्रेजी स्टूपिड इश्क में देखा गया, लेकिन उन्हें निशा और उसके चचेरे भाई के साथ सफलता मिली। बाद में उन्होंने बेहद, सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 और पवित्र भाग्य में अभिनय किया।

https://www.instagram.com/p/CW7dmq6jls7/

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhavi Gogate का निधन, रूपाली गांगुली ने कहा- “बहुत कुछ अनकहा रह गया”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here