बबीता जी टप्पू को कर रही हैं डेट, सोशल मीडिया पर छलका Jethalal Champaklal Gada का दर्द

0
1181
Babita Ji, Jethalal and Tappu

छोटे पर्दे का जाना माना टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भारत के हर घर में मशहूर है। इसका पहला एपिसोड 28 जुलाई साल 2008 में Sony SAB पर रिलीज हुआ था। यह शो अभी तक लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इतना कॉमेडी शो है कि इसका नाम लेते ही लोग हंसने लगते हैं। यह सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है। कारण है इसमे काम करने वाली बबीता जी, वही बबीता जी जिसके चक्कर में जेठालाल और भिड़े अंकल क्या कुछ नहीं करते हैं।

बबीता का असल नाम मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) है। खबर है कि, मुनमुन दत्ता, ‘टप्पू’ (Tappu) यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) को डेट कर रही हैं, जो उनसे 9 साल छोटे हैं। यह खबर सामने आते ही बबीता, टप्पू ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। जेठालाल चम्पकलाल गड़ा (Jethalal Champaklal Gada) यानी की दीलीप जोशी को लेकर ट्विटर पर खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल बबीता को इंप्रेस करने के लिए अजब गजब काम करते रहते हैं।

अब खबर है कि उनका बेटा ही उनके क्रश को डेट कर रहा है। टप्पू (राज अनादकट) तारका मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल के बेटे का किरदार अदा किया है। सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि, जेठालाल का दिल टूट गया। उनकी क्रश को उनके बेटे ने अपना बना लिया।

हालांकि इन खबरों पर मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि जब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाली मुनमुन रियल लाइफ में लाखों दिलों की धड़कन हैं। 

यहां देखें Jethalal Champaklal Gada का दर्द

इस यूजर का कहना है कि, आने वाले समय में जेठालाल के घर का दृश्य कुछ इस तरह होगा।

राज अनादकट और बबीता की अफेयर की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जेठालाल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, भिड़े अंकल की चर्चा हो रही है लेकिन इनकी चर्चा नहीं हो रही है। यह मिस्टर अय्यर हैं बबीता इनकी भी क्रश हैं।

जेठालाल ने कहा सांप को पाल रहा था। अपने बेटे को जेठालाल सांप कह

रहे हैं।

बबीता और टप्पू के अफेयर की खबर सुनने के बाद जेठालाल ने क्या कहा ?

https://twitter.com/VibhoreJain4/status/1435864870172254208

अपने बेटे की शादी अपनी क्रश के साथ कराते हुए जेठालाल यह काम करेंगे।

खबर सुनने के बाद टप्पू की मां दया बेन को लगा शॉक कहा, “हे माता जी”

खबर सुनने के बाद जेठालाला ने अपने बेटे टप्पू को कहा कलंक।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Akshay Kumar: 54 साल के हुए Akshay, मां के नाम लिखा Emotional Post

Pakistan: सबा कमर के खिलाफ Arrest Warrant जारी, मस्जिद में वीडियो शूट करने का लगा है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here