Priyanka Chopra की नन्ही परी 100 दिनों के बाद अस्पताल से लौटी घर, प्रियंका ने भावुक होकर शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने अपनी बेटी मालती की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

0
278
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी नन्ही परी का पहली तस्वीर

Mothers Day हर मां के लिए स्पेशल होता है। लेकिन इस बार का मदर्स डे Priyanka Chopra Jonas के लिए भी काफी खास रहा है। दरअसल, इस साल मदर्स डे पर प्रियंका निक जोनस ने पहली बार अपनी नन्ही परी को सीने से लगाया है। इनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस आखिरकार 100 दिनों के बाद अपने घर आई है। इस मौके पर प्रियंका ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा नोट भी लिखा है।

100 दिनों से NICU में थी Priyanka Chopra की बेटी

एक लंबा वक्त गुजारने के बाद प्रियंका और निक की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस कल अपने घर आ गई हैं। बेटी की पहली झलक शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों से हम रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव वाली जिंदगी जी रहे थे। मुझे पता है यह सिर्फ मेरे साथ नहीं हुआ है बल्कि कई लोगों को इस स्थिति का सामना करना पड़ता होगा। NICU में 100 दिन गुजारने के बाद, आखिरकार हमारी नन्ही परी घर आ गई है।”

download 100 min

“हर पल कितना कीमती और परफेक्ट है”

Priyanka Chopra ने आगे अपने नोट में लिखा, “हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की आवश्यकता होती है। हमारे लिए बीते कुछ महीने कठिन रहे, लेकिन हमने पीछे मुड़कर देखा तो सब क्लियर हो गया कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी नन्ही परी घर आ गई है। हम Rady Children’s La Jola And Cedar Sinai के हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने नि:स्वार्थ भाव से हर कदम पर साथ दिया। हमारी जीवन का नेक्स्ट चैप्टर अब शुरू होने जा रहा है। मम्मी और डैडी तुमसे बहुत प्यार करते हैं। ॐ नमः शिवाय।”

Priyanka Chopra और Nick Jonas

Pre Mature Baby है प्रियंका की बेटी मालती

Priyanka Chopra और Nick Jonas की सेरोगेट बेबी मालती एक प्री मेच्योर बेबी है। इनका जन्म अपने डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था। बच्ची का जन्म जनवरी में हुआ था। प्री-मेच्योर होने के कारण यह बच्ची काफी कमजोर थी इसलिए प्रियंका और निक ने इसे स्वस्थ्य होने तक अस्पताल में ही रखने की राय बनाई थी।

संबंधित खबरें:

महीनों बाद Priyanka Chopra और निक की बेटी का नाम आया सामने, जानें इस नाम का मतलब

Priyanka Chopra ने पहली बार Parenting को लेकर की बात, कहा, “मैं कभी भी अपनी इच्छाएं अपने बच्चे पर नहीं थोपूंगी”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here