हाल ही में अक्षय कुमार की आई फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ काफी चर्चे में थी। इसके प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने एड़ी चोटी का जोर भी लगा दिया था। उनकी मेहनत सफल हुई और  फिल्म ने काफी ताबड़तोड़ कमाई की । अब अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चाओं में नजर आ रहे हैं। 2008 में आयी अक्षय कुमार की सिंह इज किंग काफी सुपर हिट फिल्म थी जिसके निर्माता विपुल शाह थे। फिल्म प्रोड्यूसर शैलेंद्र कुमार सिंह इज किंग का सीक्वल बना रहे हैं जिसमें वे अक्षय कुमार की बजाय रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं। ऐसे में यह सुनकर अक्की के चाहने वालों को धक्का लग सकता है।
बता दें एक साल से फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्म निर्माता विपुल शाह और शैलेंद्र के बीच कलह चल रहा था। जो हाल ही में समाप्त हो गया। क्योंकि इस फिल्म के राइट्स विपुल शाह के पास है और शैलेंद्र सिंह सिंह इज किंग-2 के प्रोड्यूसर हैं। शैलेन्द्र सिंह ने कहा, “मैंने फ्रेंचाइजी (‘सिंह इज किंग’) बनाई। फिल्म की कहानी और शीर्षक मेरे अधिकार में था, जिसे मैंने अक्षय कुमार को गिफ्ट कर दिया। अक्षय ने उसे विपुल शाह को दे दिया। उन लोगों ने क्रेडिट रोल में शीर्षक के लिए मेरा शुक्रिया भी अदा किया था।”

उन्होंने आगे बताया, “मैं इस शीर्षक को वापस लौटाने के लिए विपुल के सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन वह नहीं माने। कल मैंने उन्हें यह संदेश भेजा, ‘नौ साल से ज्यादा का समय गुजर चुका है और यह स्पष्ट है कि आप ‘सिंह इज किंग-2′ नहीं बना रहे हैं’ तो आप कायदे से यह शीर्षक लौटा क्यों नहीं देते? एक सज्जन इंसान बनिए।”

शैलेंद्र सिंह ने अब एक नया शीर्षक पंजीकरण के लिए भेजा है। उन्होंने आगे कहा, “मैं अब और लड़ाई नहीं करना चाहता। मुझे एक नया टाइटल मिल गया है जो सिंह इज किंग से ज्यादा बेहतर है। हालांकि अभी तक शैलेंद्र ने नए टाइटल का नाम उजागर नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here