Mouni Roy Wedding: एक-दूज के हुए मौनी रॅाय और सूरज नाम्बियार, मलयाली रीति रिवाज से की शादी

0
478
Mouni Roy
Mouni Roy Wedding: एक-दूज के हुए मौनी रॅाय और सूरज नाम्बियार

Mouni Roy Wedding: टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने गोवा में आज 27 जनवरी को मलयाली रीति रिवाज से शादी की हैं। कपल के शादी के फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं फोटोज में मौनी साउथ ब्राइड बनीं बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

उनकी शादी में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए। वहीं सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही हैं कि शाम टाइम दोनों बंगाली रीति रिवाज में शादी करेंगे। इससे पहले उनके हल्दी और मेहंदी समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे, जिसमें दोनों कपल जमकर डांस करते नजर आए थे।

Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy वेडिंग अलबम

अपनी मेंहदी सेरेमनी में नागिन अभिनेत्री पीले रंग के आउटफीट में बेहद प्यारी लग रही थी। हमेशा की तरह उन्होनें एक बार अपने फैंस का दिल जीत लिया हैं। हल्दी की रस्म के लिए कपल ने सफेद पोशाक पहनी, जिसे मौनी रॉय फूलों की माला पहनी नजर आईं थी।

https://www.instagram.com/p/CZOL–Chztc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=df4578e6-fd43-4286-b172-57bf8814cc5e

वायरल हुए मेंहदी के वीडियो में मौनी हाथों में लगाए मेंहदी के साथ अपने मंगेतर सूरज नांबियार के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं वहां मौजूद सभी लोग जमकर झूमते नजर आए। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं इस दौरान सभी सेलेब्स भी इस फंक्शन को काफी एंजॉय करते दिखाई दिए।

Mouni Roy
Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय-सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज को कारण शादी में सावधानी बरती है। मौनी के पास एक लम्बी गेस्ट लिस्ट थी, जिसमें 50 लोग शामिल थे। हालांकि, फिर बाद में ये लिस्ट छोटी कर दी गई।

काम की बात करे तो मौनी रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव… महादेव और नागिन सहित कई टेलीविजन शो में काम किया है। टेलीविजन से प्रसिद्धि पाने के बाद मौनी ने बॉलीवुड में भी सफलता हासिल की। उन्हें आखिरी बार Zee5 की फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था। यह फिल्म सितंबर 2020 में रिलीज हुई थी। फिलहाल मौनी को अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार है जिसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। फिल्म का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर को दिल्ली में रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें:

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय-सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू, हल्दी फंक्शन में जमकर डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Happy Birthday Shehnaaz Gill: 29 की हुईं शहनाज गिल, देखिए यहां उनकी बिग बॅास से लेकर अभी तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

https://www.youtube.com/watch?v=dnlaDKV_gxk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here