Amazon Prime Video पर आएगी टाइगर श्रॉफ की ‘Heropanti 2’, जानें रिलीज डेट

हीरोपंति-2 को जिन लोगों ने सिनेमाघरों में नही देखा है अब वह घर बैठे इसका आनंद ले सकते हैं। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने इसका ऐलान किया है।

0
351
Heropanti 2
Amazon Prime Video पर आएगी टाइगर श्रॉफ की 'Heropanti 2'

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंति 2 (Heropanti 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब टाइगर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि अब टाइगर श्रॉफ की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Tiger Shroff
Heropanti 2

Heropanti 2 अब ओटीटी पर

रिलीज के चार हफ्तों बाद ही ये फिल्म ओटोटी पर आने को पूरी तरह से तैयार है। हीरोपंति-2 को जिन लोगों ने सिनेमाघरों में नही देखा है अब वह घर बैठे इसका आनंद ले सकते हैं। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने इसका ऐलान किया है। प्राइम वीडियो ने टाइगर और तारा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘ये ट्रैंड में कर लेता हूं। आप 27 को जाके #Heropanthi2onPrime देख लेना’। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cd97xlcKoCH/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a48b8c78-bfb3-4163-9d01-5fb20d616ef4

जानकारी के लिए बता दें कि हीरोपंति-2 को बॉक्स ऑफिस पर को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म ओटीटी पर कुछ अच्छा कारोबार करें। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों ने 2014 में हीरोपंती के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता साबित हुई थी। 8 साल बाद फिल्म का सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल को रिलीज हुआ।

Heropanti 2
‘Heropanti 2’ 

तारा सुतारिया जहां फीमेल लीड हैं, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन लैला की भूमिका में हैं। अपने पहले दिन फिल्म ने कथित तौर पर कुल 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हीरोपंती 2 दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही है।हीरोपंती 2 को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें:

Heropanti 2 Box Office Collection Day 1: फीका पड़ा टाइगर श्रॉफ का एक्शन, जानिए पहले दिन फिल्म ने कितनी कमाई की

Hrithik Roshan नए लुक में आए नजर, ‘दाढ़ी के साथ आखिरी फोटो’ कहकर एक्टर ने दिए ये हिंट्स!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here