Home Tags Mouni roy age

Tag: mouni roy age

Photo Gallery: दिन ब दिन हॅाट होती जा रही हैं Mouni...

0
मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं मौनी अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding Album: साउथ इंडियन के बाद बंगाली...

0
Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding Album: नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार शादी (Suraj Nambiar) के बंधन में बंध गए है।

Mouni Roy Wedding: एक-दूज के हुए मौनी रॅाय और सूरज नाम्बियार,...

0
Mouni Roy Wedding: टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार शादी के बंधन में बंध गए है दोनों ने गोवा में आज 27 जनवरी को मलयाली रिती रिवाज से शादी की हैं

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय-सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू,...

0
Mouni Roy Wedding: टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार की शादी का शानदार जश्न शुरू हो गया है।

सामने आई Mouni Roy की शादी की डेट, जानें कब और...

0
एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy)जिन्हें नागिन के नाम से भी जाना जाता हैं इन दिनों अपनी शादी को लेकर सूर्खियों में बनी हुई हैं।

दुबई में शादी नहीं करेंगी Mouni Roy, अब यहां लेंगी बॉयफ्रेंड...

0
एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जिन्हें नागिन के नाम से भी जाना जाता हैं इन दिनों अपनी शादी को लेकर सूर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि मौनी दुबई में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी करेंगी वहीं अब खबर है कि मौनी दुबई नही बल्कि भारत मे ही सूरज के साथ शादी करेंगी।

Mouni Roy करने जा रही हैं शादी! इस तारीख को बॉयफ्रेंड...

0
बॉलीवुड में शादी की धूम हर तरफ हैं। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से लेकर आलिया भट्ट ,रणबीर कपूर तक सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने के लिए कमर कस रहे हैं। और अपने जीवन में नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं। इसी बीच, खबर  आ रही है कि नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग जल्द ही सात फेरे लेंगी। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नही किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!