Photo Gallery: दिन ब दिन हॅाट होती जा रही हैं Mouni Roy, समंदर किनारे दिए गजब के सिजलिंग पोज

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

0
183
Mouni Roy
Photo Gallery: दिन ब दिन हॅाट होती जा रही हैं Mouni Roy

Photo Gallery: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौनी अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख फैंस ने अपने होश खो दिए हैं।

Mouni Roy की हॅाट तस्वीरें

मौनी अपने सेक्सी लुक से लोगों को घायल करने का कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर मदहोश हो गए हैं।

Mouni Roy
Mouni Roy

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। समंदर किनारे मौनी एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दे रही हैं। सिपंल गाउन के साथ मौनी रॉय ने लाइट मेकअप कैरी किया है। एक्ट्रेस के इन पिक्चर्स पर लाइक्स की बाढ़ आ गई है।

6fb21b4c 432e 4fe5 9b5e 5b48a314b723
Mouni Roy

शेयर की गई फोटोज में मौनी काफी हॅाट दिख रही हैं। वह अपने अलग-अलग कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल कर रही हैं। मौनी की इतनी हॅाट फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है।

e5426de5 cef7 4a91 a4f0 ef21f1d6784c
Mouni Roy

तस्वीरों में मौनी व्हाइट कलर की गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। बता दें कि मौनी सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं।

763dbf7e 3352 48a0 9953 7e679161c8d2
Mouni Roy

मौनी की हॉट फोटोज लोगों को दीवाना बना रही हैं। मौनी का किलर अंदाज लोगों में जहर की तरह फैल रहा है।

Mouni Roy
Mouni Roy

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें वो छोटे पर्दे पर डांस शो में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी को सूरज नाम्बियार शादी (Suraj Nambiar) के साथ शादी रचाई थी। दोनों ने गोवा में सात फेरे लिए थे। सूरज नांबियार साउथ इंडियन है इसलिए मौनी ने पहले मलयाली रीति रिवाज से शादी की, फिर दोनों कपल ने बंगाली रीति रिवाज से शादी की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here