सुकेश चंद्रशेखर मामले में Jacqueline Fernandez की बढ़ती मुश्किलें, ED ने लगभग 8 घंटे तक की पूछताछ

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। वहीं आरोपी सुकेश की पत्नी लीना भी तिहाड़ जेल में ही बंद है।

0
301
मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) को महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के मामले में पूछताछ के लिए आज तलब किया गया था। आज जैकलीन से करीब 8 घंटे की पूछताछ हुई है। ED सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन से पहले भी कई बार पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर चुका है। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। वहीं आरोपी सुकेश की पत्नी लीना भी तिहाड़ जेल में ही बंद है।

 Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez के साथ सुकेश चंद्रशेखर के थे निजी संबंध?

इसके पहले सुकेश ने ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन के साथ निजी संबंध होने की बात कही थी। सुकेश का कहना है कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में रहा है, हालांकि जैकलीन इस बात से इनकार करती रही हैं। ईडी के पास दोनों की निजी तस्वीरें और सबूत हैं जिसके कारण जैकलीन भी इस मामले में फंसी हुई हैं। ED द्वारा कुछ दिन पहले ही कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

 Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

हालांकि आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) 2022 में शामिल होने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी है। जैकलीन ने आईफा अवार्ड्स में जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति की मांग करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। जिसके बाद कोर्ट ने जैक्लीन को 31 मई से छह जून के बीच आबू धाबी में हो रहे आइफा अवॉड्रस में शिरकत करने की इजाजत दे दी थी।

क्या है मामला?

सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रूपये के जबरन वसूली करने के आरोप को लेकर ईडी की जांच चल रही है। जानकारी अनुसार एक्ट्रेस जैकलीन और अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर काफी पैसे लुटाता था। सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड के गहने, इंपोर्टेड क्रॉकरी खरीदकर दी थी। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की 4 पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं। इतना ही नहीं चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से रंगदारी वसूल कर करोड़ों रुपये का तोहफा जैकलीन फर्नांडीज को भेजा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here