Jacqueline Fernandez: IIFA Awards में शामिल होने के लिए जैकलीन ने दिल्ली कोर्ट में दायर की याचिका

Jacqueline Fernandez: आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) 2022 में शामिल होने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी है।

0
198
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez: IIFA Awards में शामिल होने के लिए जैकलीन ने दिल्ली कोर्ट में दायर की याचिका

Jacqueline Fernandez: आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) 2022 में शामिल होने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की निचली अदालत में याचिका दायर कर अनुमति मांगी है। आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) में शामिल होने जैकलीन अबू धाबी जाना चाहती हैं। जैकलीन ने आईफा अवार्ड्स में जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति की मांग करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

jacq and cat
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: जैकलीन ने विदेश यात्रा के दौरान इन देशों में जाने की मांग की है

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश जाने की अनुमति मांगते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है। जैकलीन 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा करना चाहती हैं। आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) 2022 में शामिल होने के लिए जैकलीन अबू धाबी जाएंगी। जैकलीन ने अर्जी में अबू धाबी के अलावा फ्रांस, नेपाल और UAE की यात्रा करने के लिए भी अनुमति मांगी है।

sukesh
Jacqueline Fernandez & sukesh

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ रुपये का घोटाले करने वाले आरोपी सुकेश से है जैकलीन के संबंध

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद हैं। सुकेश ने ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन के साथ निजी संबंध होने की बात कही थी। सुकेश का कहना है कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में रहा है, हालांकि जैकलीन इस बात से इनकार करती रही हैं। ईडी के पास दोनों की निजी तस्वीरें और सबूत हैं जिसके कारण जैकलीन भी इस मामले में फंसी हुई हैं।

jacqeline and sukesh
Jacqueline Fernandez

एक्ट्रेस जैकलीन और अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर काफी पैसे लुटाता था। सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड के गहने, इंपोर्टेड क्रॉकरी खरीदकर दी थी। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की 4 पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं।

जैकलिन के लिए सुकेश ने कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थी। इन सब बातों के सामने आने के बाद से जैकलीन पर ईडी की नज़र है। केस के आरोपी के संग जैकलीन के संबंध होने के कारण अभिनेत्री की विदेश यात्रा पर रोक लगी है। कोर्ट से राहत की उम्मीद करते हुए जैकलीन ने विदेश यात्रा की परमिशन मांगते हुए याचिका दायर की है।

संबंधित खबरें :

Bollywood News Updates: मल्टीस्टारर फिल्म ‘Ek Villain Returns’ की रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here