Tajinder Bagga की CM केजरीवाल को चुनौती, ”मेरे खिलाफ एक हजार मामले भी दर्ज करोगे, तो भी…”

बग्गा को पंजाब पुलिस ने पिछले सप्ताह उनके जनकपुरी आवास से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद बग्गा के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। हालांकि, पंजाब पुलिस को पंजाब जाने के दौरान हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र के पास पंजाब पुलिस के काफिले को रोक दिया।

0
169
Tajinder Bagga
Tajinder Bagga

Tajinder Bagga: भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को अपनी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि मैं केजरीवाल से सवाल पूछना जारी रखूंगा कि क्या मेरे खिलाफ एक या 1,000 मामले दर्ज हैं। दिल्ली भाजपा कार्यालय में दिल्ली भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता के साथ मीडिया से बात करते हुए बग्गा ने दावा किया कि उन्हें पंजाब पुलिस ने “आतंकवादी की तरह” गिरफ्तार किया था क्योंकि उन्होंने केजरीवाल से गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के अपने वादों के बारे में पूछा था।

Tajinder Pal Bagga
Tajinder Bagga

पंजाब पुलिस ने Tajinder Bagga को किया था गिरफ्तार

बता दें कि बग्गा को पंजाब पुलिस ने पिछले सप्ताह उनके जनकपुरी आवास से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद बग्गा के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। हालांकि, पंजाब पुलिस को पंजाब जाने के दौरान हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र के पास पंजाब पुलिस के काफिले को रोक दिया। जिसके बाद तेजिंदर बग्गा को वापस दिल्ली लाया गया था।

Tajinder Pal Bagga
Tajinder Bagga

भाजपा नेता ने कहा कि मुझे एक आतंकवादी की तरह गिरफ्तार किया गया था। क्या केजरीवाल से गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोपी को गिरफ्तार करने के उनके वादे के बारे में पूछना मेरी गलती थी, क्या पंजाब में खालिस्तान के नारे लगाने वाले ड्रग माफिया और अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछना मेरी गलती थी। बताते चलें कि इससे पहले, हरियाणा और पंजाब उच्च न्यायालय ने मंगलवार को पंजाब पुलिस को 5 जुलाई तक बग्गा को गिरफ्तार नहीं करने का निर्देश दिया।

केजरीवाल का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है- आदेश गुप्ता

इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बग्गा को बधाई दी और अदालत, भाजपा के शीर्ष नेताओं और दिल्ली और हरियाणा की पुलिस को धन्यवाद दिया। वहीं आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने खुद को कैसे बदल लिया, हालांकि वह राजनीति को बदलने आए थे। केजरीवाल का असली चेहरा और चरित्र लोगों के सामने आ गया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here