Home Tags Tajinder bagga news

Tag: tajinder bagga news

Tajinder Bagga की CM केजरीवाल को चुनौती, ”मेरे खिलाफ एक हजार...

0
Tajinder Bagga: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को अपनी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि मैं केजरीवाल से सवाल पूछना जारी रखूंगा कि क्या मेरे खिलाफ एक या 1,000 मामले दर्ज हैं।

हाईकोर्ट से Tajinder Bagga को बड़ी राहत, अदालत ने अरेस्ट वारंट...

0
Tajinder Bagga: पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने पंजाब सरकार को निर्देश दिया कि वह 10 मई को अगली सुनवाई तक भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई न करें।

मोहाली कोर्ट ने Tajinder Bagga के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट,...

0
Tajinder Bagga की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आने के एक दिन बाद, शनिवार को मोहाली की एक अदालत ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए नए सिरे से वारंट जारी किया है।

Tajinder Bagga Case: अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर BJP करेगी...

0
Tajinder Bagga Case: भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

“बंदर के हाथ में उस्तरा आ जाता है तो…” Tajinder Bagga...

0
Tajinder Bagga: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयगर्वीय ने पंजाब सरकार द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा पर की गई कार्रवाई को गलत बताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!