“बंदर के हाथ में उस्तरा आ जाता है तो…” Tajinder Bagga की गिरफ्तारी को लेकर केजरीवाल पर भड़के Kailash Vijayvargiya

विजयवर्गीय ने कहा कि मैं समझता हूं अरविंद केजरीवाल को राजनेता और अपराधियों के बीच के फर्क को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह अरविंद केजरीवाल की तानाशाही और दादागिरी है।

0
200
Kailash Vijayvargiya

Tajinder Bagga: भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद से सियासत गरमा गई है। सियासी लोग इस कार्रवाई को गलत बता रहे हैं तो वहीं भाजपा के नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयगर्वीय ने पंजाब सरकार द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा पर की गई कार्रवाई को गलत बताया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब बंदर के हाथ में उस्तरा आ जाता है तो वह किसी की भी हजामत करना शुरू कर देता है। विजयवर्गीय ने कहा कि मैं समझता हूं अरविंद केजरीवाल को राजनेता और अपराधियों के बीच के फर्क को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह अरविंद केजरीवाल की तानाशाही और दादागिरी है।

Tajinder Pal Bagga
Tajinder Bagga

Tajinder Bagga की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना

कैलाश विजयवर्गीय से पहले बग्गा की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय छोटे भाई भगवंत मान खुद्दार पंजाब ने 300 साल में दिल्ली के किसी भी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से खेलने नहीं दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी सम्भाल जट्टा।

Tajinder Bagga Case Update
Tajinder Bagga Case Update

Tajinder Bagga पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को धमकी देने का आरोप

बताते चलें कि भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को आज सुबह पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था। बग्गा पर आरोप लगा है कि उन्होंने भड़काऊ बयान दिए, अफवाहें फैलाईं और धार्मिक और सांप्रदायिक शत्रुता को बढ़ावा देने का प्रयास किया। 30 मार्च को एक रैली के दौरान बग्गा ने कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी दी थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here