Home Tags Tajinder Pal Bagga

Tag: Tajinder Pal Bagga

मोहाली कोर्ट ने Tajinder Bagga के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट,...

0
Tajinder Bagga की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आने के एक दिन बाद, शनिवार को मोहाली की एक अदालत ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए नए सिरे से वारंट जारी किया है।

“बंदर के हाथ में उस्तरा आ जाता है तो…” Tajinder Bagga...

0
Tajinder Bagga: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयगर्वीय ने पंजाब सरकार द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा पर की गई कार्रवाई को गलत बताया है।

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को हिरासत में लिए जाने...

0
अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के द्वारा मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले...

Twitter War के बाद अब Subramanian Swamy को कानूनी नोटिस भेजेंगे...

0
BJP Delhi के प्रवक्ता Tajinder Pal Bagga और भाजपा सांसद Subramanian Swamy के बीच चल रहे Twitter War में बग्गा ने कहा है कि वह स्वामी पर झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस भेजेंगे।

Delhi के उपमुख्‍यमंत्री Manish Sisodia रामलला का आशीर्वाद लेने Ayodhya पहुंचे,...

0
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री Manish Sisodia आज सोमवार को भगवान रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे हैं। साथ ही उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अयोध्या में रसिक पीठ, जानकी घाट और बड़ा स्थान पर जाकर साधु-संतों का आशीर्वाद भी लिया।

Tajinder Pal Bagga ने CM Kejriwal पर कसा तंज, जलभराव पर...

0
राष्ट्रीय राजधानी समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश (Heavy Rain) हुई है। Delhi में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!