Tajinder Pal Bagga ने CM Kejriwal पर कसा तंज, जलभराव पर बोट चलाई

0
573
Tajinder Pal Bagga took a jibe at CM Kejriwal

राष्ट्रीय राजधानी समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश (Heavy Rain) हुई है। Delhi में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव के बीच कई बसें फंसी हुई है और कई जगह में पानी भी भर गया है। दिल्ली के कई इलाके में हुए जलभराव पर राजनैतिक हमले भी शुरू हो गए है, BJP नेता Tajinder Pal Bagga ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अलग ही तरीके से हमला किया। वो बोट में सवार होकर निकले और बोले केजरीवाल जी ने ऋषिकेश की राफ्टिंग का मजा दिल्ली में दिलाया।

भाजपा नेता ने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री को धन्‍यवाद कहा

दिल्ली में बारिश के बाद के जलभराव को दिखाते हुए भाजपा नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसने वाला एक वीडियों डाला और उसमें वो एक जलभराव वाली जगह में राफ्टिंग करते हुए दिख रहे हैं। वीडियों में वो कहते है कि इस सीजन में मेरा ऋषिकेश राफ्टिंग के लिए जाने का बहुत मन था, लेकिन वो लॉकडाउन के चलते नहीं जा पाए, पर मैं दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्‍यवाद करता हूं कि उन्‍होंने दिल्‍ली में ही राफ्टिंग का प्रबंध कर दिया है।

4 Flights अपने गंतव्‍य तक नहीं पहुंच पाई

राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश के बाद इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (टर्मिनल 3) पर कुछ देर के लिए प्रांगण में जलभराव हो गया। इसी के चलते चार घरेलू उड़ानें और एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान दिल्ली (Delhi) से जयपुर (Jaipur) और अहमदाबाद (Ahmedabad) के लिए डायवर्ट की गई है।

IMD ने सूचित किया कि दिल्ली के आसपास भारी बारिश की संभावना

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने बताया कि दिल्ली में आम तौर पर बादल छाए रहेंगे। दिल्ली, एनसीआर फरीदाबाद, बल्लभगढ़, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, फरीदाबाद, गाज़ियाबाद के कई स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में 20-40 किमी / घंटा की गति के साथ भारी बारिश और हवाएं चल सकती हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली, हरियाणा और यूपी में झमाझम बारिश, कई इलाकों में जलभराव की समस्या, आवागमन बाधित

Weather Update: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में Heavy Rain, सड़कों पर जलभराव के बीच फंसी बसें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here