“अब कोई माफिया किसी को डरा नहीं सकता”, अतीक-अशरफ की मौत के बाद CM योगी की पहली प्रतिक्रिया

उत्तर प्रदेश आज आपको देता है बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी- सीएम योगी

0
104
CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi:बीते दिनों उमेशपाल पाल हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम की पुलिस एनकाउंटर में मौत को गई थी। उसके बाद शनिवार यानी 15 अप्रैल को प्रयागराज में पुलिस सुरक्षा के बीच माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टियां योगी सरकार को घरने लगीं। वहीं, इस घटना के बाद सीएम योगी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक कार्यक्रम में आज कहा, “अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है। उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है।”

CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi:2012-17 तक यूपी में हुए 700 से अधिक दंगे- योगी

मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में उद्यमियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वे प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भी अपनी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व की सरकार पर भी हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, “2012-17 के बीच में 700 से अधिक दंगे उत्तर प्रदेश में हुए थे। 2007 से 2012 के बीच में यूपी में 364 से अधिक दंगे हुए थे। लेकिन 2017 से लेकर 2023 में एक भी दंगा यूपी में नहीं हुआ। एक भी बार कर्फ्यू यूपी में नहीं लगा। उसकी नौबत ही नहीं आई। और ये निवेश के लिए उद्यम के लिए सबसे अनुकूल अवसर होता है।”

उत्तर प्रदेश आज आपको देता है बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी- सीएम योगी
पुलिस एनकाउंटर में अतीक के बेटे असद की मौत और अतीक व अशरफ की हत्या के बाद सीएम ने पहली बार माफिया और अपराधी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा, “अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमी को फोन से डरा और धमका नहीं सकता।”
सीएम ने आगे कहा, “उत्तर प्रदेश आज बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी आपको देता ही है लेकिन जो अन्य कलंक यूपी में था कि जहां से यूपी में घूसो और जहां से सड़कों में गढ्डे दिखाई दे समझ लो वह यूपी है लेकिन आज हमलोग यूपी की अंतरराज्यीय कनेक्टिविटी को फोरलेन के साथ जोड़ चुके हैं।”

यह भी पढ़ेंः

एनसीपी सांसद Supriya Sule का बड़ा बयान- अगले 15 दिनों के अंंदर दो राजनीतिक विस्‍फोट, महाराष्ट्र की राजनीति में गहमागहमी तेज

आधुनिक खेती कर किसान ने बदली अपनी तकदीर, जिले के अधिकारी अन्य किसानों को बता रहे हैं बाबूलाल की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here