UP के Budaun में जहरीला खाना खाने से बीमार हुए 28 बच्चे, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

बच्चों द्वारा जहरीला खाना खाने का मामला जयप्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय का है। जो समरेर ब्लॉक में स्थित है। विद्यालय में बच्चों ने मेस में खाना खाया था।

0
497

Uttar Pradesh के Budaun जिले में जहरीला खाना खाने से 28 बच्चे बीमार हो गए हैं। विषैला खाना खाने की घटना बदायूं जिले के समरेर ब्लाक के एक राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में हुई है। बता दें कि घटना के तुरंत बाद सभी बच्‍चों को समरेर के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जिन 8 बच्चों की हालत गंभीर थी उन्‍हें इलाज के लिए CHC Dataganj ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक सभी बच्चों की हालत अब स्थिर है।

Budaun News

बच्चों द्वारा जहरीला खाना खाने का मामला जयप्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय का है। जो समरेर ब्लॉक में स्थित है। विद्यालय में बच्चों ने मेस में खाना खाया था। इसके थोड़ी देर बाद ही बच्चों की तबियत खराब होने लगी। बता दें कि मेस में आलू और लौकी की सब्जी बनी थी।

Budaun: बच्चों को होने लगी थी घबराहट

Budaun News
Budaun News

एकदम से तबियत खराब होने के चलते बच्चों को घबराहट होने लगी। साथ ही चक्कर भी आने लगे। जिसके बाद मेस में बने खाने को फेंक दिया गया। आनन-फानन में बच्चों को समरेर सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जबकि 8 बच्चों को गंभीर हालत में सीएससी दातागंज में भर्ती कराया गया है। सभी बच्चों का इलाज चल रहा है। फिलहाल बच्चों की हालत स्थिर है।

Budaun News
Budaun News

घटना को लेकर CHC प्रभारी डॉ. दिनेश कुमार ने जानकारी दी कि जयप्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय से छात्रों द्वारा पेट दर्द और उल्टी की शिकायत मिलने के बाद डॉक्टरों के साथ मैं खुद वहां पहुंचा। सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया और उनकी हालत सही है। बेड की कमी के चलते कुछ बच्‍चों को दातागंज भेजा गया उनकी हालत भी ठीक है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here