Home Tags Cm yogi news

Tag: cm yogi news

गाजियाबाद के स्कूल की लड़कियों ने सीएम योगी को खून से...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक स्कूल प्रिंसिपल को छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रिंसिपल...

“48 साल पहले कांग्रेस ने की थी लोकतंत्र की हत्या की...

0
CM Yogi: आपातकाल का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र पर हमला किया। 48 साल पहले लोकतंत्र का गला घोंटा गया...

“सपा को रामचरितमानस अच्छा नहीं लगता, ये लोग डकैतों को अपने...

0
CM Yogi:उत्तर प्रदेश में आजकल निकाय चुनाव का शोर है। बीजेपी, सपा समेत अन्य पार्टियां इस चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार कर रही हैं।

“अब कोई गुर्गा नहीं करेगा परेशान, हम कुछ को अंदर तो…”,...

0
CM Yogi:उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। विभिन्न दलों के नेता जनता को अपने पक्ष में वोट डालने व लाने के लिए की रैलियां और जनसभाएं भी कर रहे हैं।

“गुंडा टैक्स वसूली करने वालों की अब गर्मी हो गई शांत”,...

0
CM Yogi:उत्तर प्रदेश देश में आजकल सुर्खियों में है। पिछले दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यहां के पुलिस प्रशासन पर कई सवाल भी खड़े हुए।

“यूपी में ईद की नमाज सड़क पर नहीं मस्जिद में हो...

0
CM Yogi:उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

“अब कोई माफिया किसी को डरा नहीं सकता”, अतीक-अशरफ की मौत...

0
CM Yogi:बीते दिनों उमेशपाल पाल हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम की पुलिस एनकाउंटर में मौत को गई थी।

“पिता के बारे में कोई बोलेगा तो…”, CM योगी को अखिलेश...

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में बजट सत्र के दौरान पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच काफी बहस और गहमागहमी हो गई थी।

CM योगी को इलाहाबाद HC से बड़ी राहत, आपराधिक केस चलाने...

0
CM Yogi: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध करने वाली ताकतें, जो देश प्रदेश का विकास होते नहीं देखना चाहती, राज्य को इसकी जांच करनी चाहिए।

CM Yogi ने डीएसपी को बनाया हवलदार, जानें क्या है पूरा...

0
CM Yogi यूपी में कड़े कानून व्यवस्था के साथ भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति को हमेशा से अपनाते रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!