“अब कोई गुर्गा नहीं करेगा परेशान, हम कुछ को अंदर तो…”, प्रयागराज में बोले CM Yogi

0
44
CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi:उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। विभिन्न दलों के नेता जनता को अपने पक्ष में वोट डालने व लाने के लिए की रैलियां और जनसभाएं भी कर रहे हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद यूपी सरकार की विपक्ष ने काफी आलोचना की थी। वहीं, अतीक और अशरफ की मौत के बाद पहली बार प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे। अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि अब किसी नेता का गुर्गा किसी को परेशान नहीं करेगा।

CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi:हमने कभी तुष्टिकरण को प्रोत्साहित नहीं किया-सीएम योगी

आज योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे। वे इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए बोले,”हमने तो सबका साथ सबका विकास के भाव के साथ काम किया है। हमने कब जाति, धर्म, मजहब के आधार पर किसी के साथ भेदभाव किया। हमने कभी तुष्टिकरण को प्रोत्साहित नहीं किया, जो इसे प्रोत्साहित करते थे वहीं भेदभाव, बंटवारा करते थे।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा,”प्रयागराज अपनी आध्यात्मिक और न्याय पाने की धरती के तौर पर जाना जाता है, तुलसीदास ने कहा था, जो जैसे कर्म करता है… वैसा फल पाता है, जिस प्रयागराज में न्याय मिलता है, उसे कुछ लोगों ने नाइंसाफी और अत्याचार का शिकार बना दिया था, ये प्रकृति सबका हिसाब करती है।” रामचरितमानस की चौपाइयों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,”ये प्रकृति ना अत्याचार करती है ना अत्याचार सहती है।”

सीएम योगी ने प्रयागराज के बाद झांसी में भी लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा,”अब बुदेंलखंड में किसी नेता का गुर्गा आकर डकैती नहीं डाल सकता। हम कुछ को अंदर भेज चुके हैं और बाकी की बारी है।” उन्होंने कहा,”हम संसाधनों पर डकैती डालने की छूट किसी को नहीं देंगे। हमने पहले से तय कर रखा है कि किसी गरीब को छेड़ना नहीं है लेकिन किसी गुंडे-अपराधी को सीना तानकर चलने भी नहीं देना है।”

यह भी पढ़ेंः

“गोवा में बाहरी मजदूर करते हैं सबसे अधिक अपराध”, CM सावंत बोले-उनके लिए लेबर कार्ड जरूरी

मानहानि मामले में गुजरात HC से राहुल गांधी को अंतरिम राहत नहीं , आदेश जून में आने की उम्मीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here