हैदराबाद की सड़क पर हाईवोल्‍टेज ड्रामा, Y S Sharmila ने पुलिसकर्मियों को जड़े थप्‍पड़

Y S Sharmila: पुलिस की कई कोशिशों के बाद भी जब वह नहीं रुकी तो पुलिस फोर्स उनकी गाड़ी के सामने खड़ी हो गई। उसके बाद सियासी ड्रामा शुरू हो गया।

0
41
Y S Sharmila top news on Slap
Y S Sharmila top news on Slap

Y S Sharmila:हैदराबाद की सड़क पर सोमवार को हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला। वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने उन्‍हें हिरासत में ले जा रहे पुलिसकर्मियों को थप्पड़ मारे। इस दौरान उन्‍होंने महिला पुलिस को धक्का दिया और धरने पर बैठ गईं।काफी देर तक सड़क पर ड्रामा होता रहा। आखिर उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया और स्थानीय पुलिस स्टेशन लेकर गए।

जानकारी के अनुसार घटना उस समय की है जब शर्मिला टीएसपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में एसआईटी कार्यालय जा रही थीं। इसी दौरान पुलिस उन्हें रोकने पहुंची।

पुलिस की कई कोशिशों के बाद भी जब वह नहीं रुकी तो पुलिस फोर्स उनकी गाड़ी के सामने खड़ी हो गई। उसके बाद सियासी ड्रामा शुरू हो गया।वाईएसआरटीपी अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने एसआईटी दफ्तर जाने का ऐलान किया था। सूचना पर पुलिस उसके घर के बाहर जमा हो गई। उन्हें घर से बाहर निकलने से रोक दिया गया।

Y S. Sharmila ki news
Y S Sharmila.

Y S Sharmila:पुलिस से तीखी नोकझोंक

Y S Sharmila:शर्मिला की गाड़ी चला रहा ड्राइवर धीरे-धीरे गाड़ी बढ़ा रहा था। पुलिसवाले आगे खड़े होकर गाड़ी रोकने का प्रयास कर रहे थे। जब शर्मिला का गाड़ी नहीं रुकी तो बड़ी तादाद में पुलिसवाले उनकी गाड़ी के आगे आकर खड़े हो गए। इससे नाराज वाईएस शर्मिला की पुलिस से तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस के विरोध में शर्मिला कुछ देर सड़क पर बैठ गईं।

पुलिस ने शर्मिला को सड़क से उठाने की कोशिश की। बाद में शर्मिला ने पुलिस को धक्का देकर बाहर जाने का प्रयास किया। वह घर के बाहर पैदल निकल रही थीं और पुलिसवाले उन्हें रोक रहे थे। इस दौरान महिला पुलिस ने उनका हाथ पकड़ा तो उन्होंने कई बार महिला पुलिसकर्मियों को धक्का दिया और हाथ छुड़ाकर आगे जाने का प्रयास किया।

इस दौरान एक पुलिसवाले को वाईएस शर्मिला ने अचानक थप्पड़ जड़ दिया। कुछ देर बाद एक अन्य पुलिसवाले को थप्पड़ जड़े। जिसके बाद कुछ देर के लिए वहां तनाव का माहौल बन गया। तनावपूर्ण स्थिति की पृष्ठभूमि में वाईएस शर्मिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्हें जबरन पुलिस वाहन में बिठाया गया और जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

Y S Sharmila:भारी पुलिस फोर्स की तैनाती

Y S Sharmila:शर्मिला की गिरफ्तारी के मद्देनजर लोटस पॉन्ड पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस मौके पर शर्मिला पुलिस अधिकारियों के व्यवहार पर भड़क गईं। उन्होंने कहा कि क्या यह आपको अपना काम करने के लिए बाहर जाने से रोका जा सकता है?

शर्मिला इस बात से बहुत नाराज़ थीं कि पुलिस के पास उन्हें गिरफ्तार करने का कोई अधिकार नहीं है। पुलिस यह कहते हुए गंभीर हो गई कि वे इस तरह से उसे गंभीर परेशानी में डाल रहे हैं। शर्मिला ने रोष जताया कि उन्हें कई बार बाहर जाने से रोका गया और कई बार गिरफ्तार किया गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here