पहले खटखटाया दरबाजा और फिर दाग दी गोलियां, नकाबपोशों की करतूत CCTV में कैद

इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

0
206
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अपार्टमेंट में दो नकाबपोश पहुंचे। उनमें से एक ने एक फ्लैट के दरबाजे को पहले खटखटाया। कई बार खटखटाने के बाद वह सीढ़ियों पर कुछ दूर पहुंचा और फिर अचानक दरबाजे पर फायरिंग करने लगा। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना रविवार की बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, दो नकाबपोश(मास्क) लोगों ने रविवार को दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सिद्धार्थ नगर में एक अपार्टमेंट के दरवाजे पर कथित तौर पर गोलियां चलाईं। घटना सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र की है।

Viral Video: सीसीटीवी फुटेज
Viral Video: सीसीटीवी फुटेज

Viral Video:हिप्नोथेरेपिस्ट सोहेल सिद्दीकी के दरबाजे पर फायरिंग-पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, यह फायरिंग की घटना हिप्नोथेरेपिस्ट सोहेल सिद्दीकी के दरबाजे पर हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहली मंजिल के अपार्टमेंट के दरवाजे पर दो गोलियां चलाईं, जो एक हिप्नोथेरेपिस्ट सोहेल सिद्दीकी का है। इसके बाद हमलावर ग्राउंड फ्लोर की ओर भाग गए। पुलिस ने आगे बताया कि भागने से पहले नकाबपोश लोगों ने ग्राउंड फ्लोर पर एक अन्य अपार्टमेंट की खिड़की पर तीन गोलियां भी चलाईं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, “सीसीटीवी फुटेज में दो लड़कों को रिहायशी इमारत की पहली मंजिल पर जाते, दरवाजा खटखटाते और फिर प्रवेश द्वार पर गोलियां चलाते हुए देखा जा सकता है।” अधिकारी ने कहा, “इसके बाद वे भूतल की ओर भागे और दूसरे फ्लैट की खिड़की पर तीन राउंड गोलियां चलाईं।” इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि जिस अपार्टमेंट को निशाना बनाया गया था वह फिलहाल किराए पर है और इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है।

एनएनआई के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है। वही, कई सारी प्रतिक्रियाएं भी आईं हैं। एक यूजर ने सरकार से पूछा है,”अब क्या दिल्ली वालों को मुफ्त में बंदूक की गोलियां भी मिलेंगी?” तो वहीं, किसी ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। हालांकि, इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः

“एक नाबालिग सहित 7 महिला खिलाड़ियों ने की शिकायत लेकिन…”, WFI अध्यक्ष के खिलाफ यौन शोषण मामले में जंतर-मंतर पर पहलवानों का फिर ‘दंगल’

यौन शोषण मामले को लेकर धरने पर बैठे पहलवान, बोले- हमारे विरोध में शामिल होने पर सभी राजनीतिक दलों का स्वागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here