“तेलंगाना भारत का अफगानिस्तान और सीएम केसीआर इसका तालिबान”, YSRTP चीफ के बयान पर बवाल

शर्मिला ने कहा कि केसीआर लोकतांत्रिक भाषा को नहीं समझते हैं।

0
102
YSRTP Chief YS Sharmila: वाईएस शर्मिला और सीएम केसीआर (फाइल फोटो)
YSRTP Chief YS Sharmila: वाईएस शर्मिला और सीएम केसीआर (फाइल फोटो)

YSRTP Chief YS Sharmila: तेलंगाना में इसी साल विधानसभा चुनाव होने को है। प्रदेश में बीआरएस यानी भारत राष्ट्र समिति की सरकार है और यहां से सीएम के चंद्रशेखर राव हैं। विधानसभा चुनाव से पहले तेलंगाना में सियासी बयानबाजी तेज के साथ तीखी भी हो गई है। प्रदेश की युवजन श्रमिक रायथू तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की प्रमुख वाईएस शर्मिला ने एक बयान दिया है, जिससे एक नया विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने सीएम केसीआर को तालिबान और तेलंगाना को भारत का अफगानिस्तान बताया है। शर्मिला के इस बयान के बाद बीआरएस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया है।

YSRTP Chief YS Sharmila
YSRTP Chief YS Sharmila

YSRTP Chief YS Sharmila: सीएम केसीआर तनाशाह और अत्याचारी- शर्मिला

तेलंगाना में वाईएस शर्मिला के बयान ने प्रदेश में बवाल मचा दिया है। महबूबाबाद में मीडिया से बात करते हुए शर्मिला ने कहा, “तेलंगाना के सीएम केसीआर तानाशाह हैं, वह अत्याचारी हैं।” वाईएसआरटीपी प्रमुख शर्मिला ने आगे कहा “तेलंगाना में कोई भारतीय संविधान नहीं है, केवल केसीआर का संविधान है। तेलंगाना भारत का अफगानिस्तान है और केसीआर इसका तालिबान हैं।” शर्मिला ने कहा कि केसीआर लोकतांत्रिक भाषा को नहीं समझते हैं।

आपको बता दें कि महबूबाबाद से बीआरएस नेता और विधायक शंकर नाइक के खिलाफ कथित रूप से टिप्पणी करने के आरोप में तेलंगाना पुलिस ने वाईएस शर्मिला को हिरासत में लिया था। हालांकि, बाद में उनकी गिरफ्तारी से महबूबाबाद में किसी प्रकार से कानून-व्यवस्था की समस्या ना हो, इसको देखते हुए पुलिस वाईएस शर्मिला को हैदराबाद ले गई।

पुलिस ने शर्मिला के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। दरअसल, एक जनसभा को संबोधित करते हुए वाईएस शर्मिला ने विधायक शंकर नाइक पर अपने वादे को पूरे नहीं करने पर कथित रुप से टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था “आपने लोगों से कई वादे किए, जिन्हें आपने पूरा नहीं किया। अगर आप अपने वादे पूरे नहीं कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप नपुंसक हैं।”

केसीआर के समर्थकों ने किया प्रदर्शन
वहीं, वाईएस शर्मिला के द्वारा सीएम केसीआर पर बयान देने के खिलाफ भारत राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने जिले में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क पर प्रदर्शन के दौरान “गो बैक शर्मिला” के नारे लगाए। इसके साथ ही उन्होंने वाईएसआरटीपी के पोस्टर और होर्डिंग को जलाकर विरोध भी जताया।

यह भी पढ़ेंः

“2024 का चुनाव नरेंद्र मोदी को PM बनाने का नहीं बल्कि…”, महाराष्ट्र में बोले अमित शाह

“संघ और गोडसे की जमात है BJP”, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here