“संघ और गोडसे की जमात है BJP”, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर साधा निशाना

0
124
Mehbooba Mufti
Mehbooba Mufti

Mehbooba Mufti: जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती आजकल बीजेपी और केंद्र सरकार पर खूब सियासी बयानबाजी कर रही हैं। वह लगातार बीजेपी पर हमलावर दिख रही हैं। रविवार को महबूबा जम्मू की दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने बीना नाम लिए भाजपा और केंद्र पर जोरदार सियासी हमला किया। उन्होंने कहा जो लोग सबसे अधिक मुगलों की बात करते हैं, वो मुगलों की औलाद लगते हैं। मुफ्ती ने बीजेपी को संघ और गोडसे की जमात बता दिया है।

 Mehbooba Mufti की फाइल फोटो
Mehbooba Mufti की फाइल फोटो

Mehbooba Mufti ने जम्मू के लोगों से कही यह बात

रविवार को पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती जम्मू में थीं। उस दौरान उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार को लेकर अपने कई बयान दिए। उन्होंने कहा “मैं जम्मू के लोगों से कहना चाहूंगी कि अगर उन्हें लगता है कि ये(बीजेपी) मुसलमानों के पीछे पड़े हैं तो आप इस खाब से बाहर निकल जाइए।” मुफ्ती ने आगे कहा “ये(बीजेपी) कोई राष्ट्र नहीं बनाना चाहते ये बस बीजेपी राष्ट्र बनाना चाहते हैं।”

महबूबा मुफ्ती ने जम्मू में कहा “जो इनके(भाजपा) साथ रहेगा वो ठीक है लेकिन जो इनके साथ नहीं रहेगा उसकी हालत ये मुसलमानों से भी बदतर कर देंगे। जिन्हें लगता है कि ये (बीजेपी) उनकी जमात है, ये उनकी नहीं संघ, गोडसे की जमात है। ये वो जमात है जिन्होंने आजादी की लड़ाई में कोई हिस्सा नहीं लिया।”

महबूबा मुफ्ती ने कहा “जब कोई दुश्मन नहीं मिलता, ये लोग(बीजेपी) मुगलों की बात करते हैं। मुसलमान मुगलों की बात नहीं करते हैं। जितना ये लोग कर रहे हैं जैसे उन्हीं की औलाद हों।” मुफ्ती ने आगे कहा “जरा एक बात बताइए बाप-दादा का जिक्र कौन करता है? जो औलाद होती है, वहीं ना।” अब बीजेपी के कई ऐसे नेता सामने आ चुके हैं जिनकी तरफ से मुगलों को लेकर बयान दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः

CM नीतीश के बयान पर बोले जयराम रमेश, “कांग्रेस ने बीजेपी से नहीं किया कभी समझौता”

दोस्तों के साथ दूल्हा गिरफ्तार; ले जानी थी बारात पहुंच गया हवालात, जानें क्या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here