सांसद Varun Gandhi पर एक्शन लेगी BJP, केंद्रीय मंत्री ने कहा

0
314
varun gandhi
Varun Gandhi

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आज केंद्रीय मंत्री Arjun Meghwal ने कहा कि सांसद Varun Gandhi जो भी बयान दे रहे हैं, वह अनुशासन समिति की नजर में है। अर्जुन मेघवाल ने कहा कि वरुण गांधी पर निश्चित ही कार्रवाई होगी। बता दें कि अर्जुन मेघवाल यूपी में ब्रज क्षेत्र के चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं।

इससे पहले अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले Varun Gandhi ने सोमवार को कहा था कि वह कहीं भी अन्याय होते नहीं देख सकते। उन्होंने कहा कि मैं देश के हर उस व्यक्ति के साथ हूं, जिसके साथ अन्याय हो रहा है। किसानों के गन्ने के रुपये बढ़ाने के लिए कहने के लिए सरकार से किसी सांसद, विधायक की हिम्मत नहीं हुई। केवल उन्होंने ही गन्ने के रेट बढ़ाने का मुद्दा उठाया क्योंकि उन नेताओं को डर लगता है कि हमारा टिकट कट जाएगा, पद चला जाएगा। जनता की आवाज अगर जनप्रतिनिधि नहीं उठाएगा तो कौन उठाएगा।

टिकट कटने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: Varun Gandhi

सांसद Varun Gandhi ने कहा कि टिकट कटने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरे परिवार ने निर्दलीय चुनाव भी जीते हैं और कभी हारे नहीं हैं। मैं टिकट के स्वार्थ में झूठ नहीं बोलूंगा, जो सच है वही बोलूंगा। सरकार तो आती-जाती रहती है।

Varun Gandhi
Varun Gandhi

इससे पहले भी वरुण गांधी ने कहा था कि नौकरियां देने की जगह छीनने का काम हो रहा है। निजीकरण के नाम पर सब कुछ बेचा जा रहा है। सांसद ने कहा कि नौजवान रोज़गार की तलाश में भटक रहे हैं और ऊपर से निजीकरण के नाम पर करोड़ों लोगों को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। वह बोले कि उनके लिए देश पहले है। राजनीति बाद की बात है। वह राष्ट्र के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: Modi Government की किरकिरी तय, Varun Gandhi ने संसद में रखा MSP पर प्राइवेट मेंबर बिल

सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले- ‘भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here