दोस्तों के साथ दूल्हा गिरफ्तार; ले जानी थी बारात पहुंच गया हवालात, जानें क्या है पूरा मामला?

रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा निवासी साजिद मियां की बारात जाने वाली थी।

0
156
Bihar News
Bihar News

Bihar News: वैसे तो जिनकी शादी होती है वह काफी खूश नजर आते हैं। उनके घरों में शादी वाले दिन ढेरो सारी तैयारियां देखने को मिलती हैं। सभी लोग कुछ न कुछ काम करने में व्यस्त होते हैं। हालांकि, दूल्हे को शादी की रस्म अदायगी से ही फुर्सत नहीं मिलती है। वैसे भी दूल्हे से कोई दूसरा काम कोई नहीं कराना चाहता है। लेकिन यहां पर बिहार के बगहा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। शादी वाले दिन ही दूल्हे ने एक ऐसा काम कर दिया कि उसे बारात लेकर ससुराल जाने के बजाय जेल जाना पड़ गया।

Bihar News
Bihar News

Bihar News: शराब के साथ दूल्हा गिरफ्तार

आप सभी को मालूम है कि बिहार में शराबबंदी है। यहां शराब पीना, बेचना और साथ में रखना कानूनन अपराध है, लेकिन फिर भी यहां अवैध रूप से शराब निर्माण और पीने की खबर आय दिन सामने आती रहती है, जिसमें पुलिस कार्रवाई भी करती हुई दिखती है। बिहार के बगहा से जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। यहां शादी में दोस्तों और लोगों के लिए शराब ले जा रहे दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूल्हे का नाम साजिद है, जिसके पास से पुलिस ने साढ़े तीन लीटर देसी शराब बरामद की है। साजिद को पुलिस उसके दो दोस्तों के साथ गिरफ्तार की है।

यह है पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को बगहा के रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा निवासी साजिद मियां की बारात जाने वाली थी। बारात निकलने से पहले साजिद अपने दो दोस्तों के साथ शराब लेने के लिए निकला। साजिद अपने दोस्त हेफाजुद्दीन और मुस्तफा के साथ बाइक से शराब लेने निकला। जब यह तीनों शराब लेकर लौट रहे थे तभी रामनगर पुलिस ने जांच अभियान में तीनों को धर दबोचा। इनकी तलाशी लेने पर पुलिस को साढ़े तीन लीटर देसी शराब मिली।

पुलिस ने शराब को बरामद कर साजिद को उसके दोनों दोस्तों के साथ थाने लेकर आई। तीनों का मेडिकल कराया गया और फिर पुलिस ने दूल्हा साजिद को उसके दोनों दोस्तों के साथ जेल भेज दिया। हालांकि, घर वालों ने पुलिस से यह आग्रह किया कि साजिद को छोड़ दिया जाए, उसकी शादी है, लेकिन पुलिस ने परिवार वालों की एक न सुनी। वहीं, दूसरी और दुल्हन और उसके परिवार वाले बारात का इंतजार करते रहे लेकिन यहां दूल्हा ही जेल में बंद हो गया था।

यह भी पढ़ेंः

CM नीतीश के बयान पर बोले जयराम रमेश, “कांग्रेस ने बीजेपी से नहीं किया कभी समझौता”

G20 वित्त मंत्रियों और केंद्रीय बैंक के गवर्नरों की बेंगलुरु में होगी बैठक, इन विषयों पर की जाएगी विस्तृत चर्चा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here