बागेश्वर बाबा के भाई ने सामूहिक शादी में किया हंगामा, हाथ में कट्टा लिए दलित परिवार संग किया अभद्र व्यवहार

0
147
Baba Bageshwar
Baba Bageshwar

Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर दलित परिवार के साथ धमकाने तथा गाली-गौलोज करने का आरोप लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक बाबा बागेश्वर के छोटे भाई सौरभ गर्ग ने शादी समारोह के दौरान दलित परिवार के साथ अभद्र व्यवहार किया और उन्हें कट्टा दिखाकर धमकाने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद काफी तेजी से वायरल होने लगा।

Bageshwar Dham Sarkar
Baba Bageshwar

सोशल मीडियो में वायरल हो रहे वीडियो में बागेश्वर बाबा के भाई दलित परिवार को सामूहिक शादी समारोह में हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट लिए मारपीट करते हुए नजर आ हैं। यह वीडियो छतरपुर जिले के एक गांव का है।

Baba Bageshwar: जानें पूरा मामला

Baba Bageshwar: बताया जा रहा है कि छतरपुर में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में आए दिलत परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था। जिसकी वजह से सौरभ गर्ग सिगरेट पीते हुए दलित परिवार को जबरन शादी करने के लिए धमकाने लगा। दलित परिवार के मना करने पर बाबा बागेश्वर का भाई कट्टा निकाकर उन्हें डराने की कोशिश करता है। यह वीडियो 12 फरवरी का बताया जा रहा है।

बता दें कि बागेश्वर धाम में महाशिवरात्रि के अवसर पर मध्यप्रदेश के छतरपुर में गरीब लड़कियों के लिए सामूहिक शादी सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद थे। इसी कार्यक्रम के दौरान यह घटना हुई। जानकारी के मुताबिक सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम गर्ग कई बार बागेश्वर बाबा के कथा के दौरान देखे गए हैं। यह वीडियो राम असरे अहिरवार ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।

यह भी पढ़ें..

G20 वित्त मंत्रियों और केंद्रीय बैंक के गवर्नरों की बेंगलुरु में होगी बैठक, इन विषयों पर की जाएगी विस्तृत चर्चा…

घने कोहरे के कारण Delhi-Meerut Expressway पर आपस में टकराई 35 गाड़ियां; 1 गंभीर रूप से घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here