घने कोहरे के कारण Delhi-Meerut Expressway पर आपस में टकराई 35 गाड़ियां; 1 गंभीर रूप से घायल

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि खराब विजिललिटी के कारण गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक्सप्रेसवे पर 35 वाहन आपस में टकरा गए। इस बीच, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर 2 दर्जन से अधिक वाहनों की टक्कर में कई लोग घायल हो गये।

0
119
Delhi-Meerut Expressway
Delhi-Meerut Expressway

Delhi-Meerut Expressway: रविवार सुबह घने कोहरे के कारण दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कम से कम 35 वाहन आपस में टकरा गए। इसमें कई लोगों को चोटें आई हैं। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है। वहीं बताया गया कि इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद रवि कुमार ने बताया कि रविवार सुबह घने कोहरे के कारण दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक के बाद एक कई वाहन आपस में टकराते गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार, एक ट्रक की गति अचानक धीमी हो गई, जिससे ट्रक के पिछे चल रही कारों का ढेर लग गया।

बागपत में भी सड़क दुर्घटना

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि खराब विजिललिटी के कारण गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक्सप्रेसवे पर 35 वाहन आपस में टकरा गए। इस बीच, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर 2 दर्जन से अधिक वाहनों की टक्कर में कई लोग घायल हो गये। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाहनों में एक स्कूल बस भी शामिल थी जो कई बच्चों को ले जा रही थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह दुर्घटना उत्तर प्रदेश के बागपत में राष्ट्रीय राजमार्ग 709 बी पर पाली गांव के पास हुई। इस में मोटरसाइकिल, कार और स्कूल बसों सहित एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here