Home Tags APN Hindi News

Tag: APN Hindi News

पिता जोड़ता रहा हाथ, बेटी चली गई प्रेमी के साथ, ये...

0
Banaskantha Viral Video: गुजरात के बनासकांठा जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी का दिल पसीज उठेगा। दरअसल गुजरात के बनासकांठा में एक पिता अपनी बेटी के लिए हाथ जोड़कर विनती कर रहा है कि वह न जाए।

कंगाली की राह पर बढ़ता पड़ोसी देश Pakistan, जानें किन वजहों...

0
Pakistan Crisis: पाकिस्तान के आर्थिक हालात बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं। भारत के पडोसी देश की आर्थिक स्थिति फिलहाल 75 सालों में सबसे बुरी है। जहां आईएमएफ यानी अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष से पाकिस्तान को मदद नहीं मिलने के वजह से उसकी हालात बद से बदतर होती जा रही है।

Instagram के इस फीचर की मदद से मनचलों को रख सकते...

0
Instagram Feature: आजकल इंस्टाग्राम का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। इंस्टाग्राम लोगों से सोशल होने का एक नया जरिया बन गया है। इसके यूजर्स कई तरहों से यूज करते हैं। कई लोग इस ऐप के जरिए अपने स्किल को लोगों के सामने रखते हैं।
G20 Summit in Srinagar

जम्मू-कश्मीर में कड़ी सुरक्षा के बीच G20 Summit का आगाज, जानें...

0
G20 Summit in Srinagar: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज से जी20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक शुरू होने वाली है। जिसके...

म्यूजिक वर्ल्ड में Atif Aslam ने पूरे किए 20 साल, इस...

0
Atif Aslam: मशहूर सिंगर आतिफ असलम के दीवाने भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया है। उनके गानों के दीवाने हर जगह मिल जाएंगे। आतिफ असलम ने अपने करियर के 20 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी जादूई आवाज से उन्होंने सबको अपना कायल बनाया हुआ है।

Delhi में अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग पर एक बार फिर केंद्र का...

0
Delhi Vs Centre: राजधानी में अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर अब दिल्ली सरकार फैसला नहीं ले सकेगी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र सरकार इस संबंध में अध्यादेश लेकर आई है। जिसमें अफसरों की ट्रांसफर और पोस्टिंग के लिए एक सिविल सर्विस अथॉरिटी बनाने का निर्णय लिया गया है।

Aishwarya Rai Bachchan ने बिखेरा जलवा, सिल्वर हुडी गाउन पहन कान्स...

0
Aishwarya Rai Bachchan: कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 का 16 मई से शुरु हो गया है। यह कार्यक्रम 27 मई तक चलने वाला...

Mothers Day 2023: इस मदर्स डे पर मां को स्पेशल फील...

0
Mothers Day 2023: एक माँ और बच्चे के बीच का बंधन बड़ा ही असाधारण होता है। एक ऐसा संबंध जो जीवन भर प्रेम से ओतप्रोत बना रहता है और इसमें प्रेम की कोई सीमा नहीं है। वे मातायें ही हैं जो अपने बच्चों को सफल होने और आगे बढ़ाने में अपना जी जान झोंक देती हैं।

Anokhi Shaadi: गाय-भैंस और चींटियों ने भी उड़ाई दावत, किसान ने...

0
Anokhi Shaadi: प्रकाश सरोदे ने अपनी इकलौती बेटी की शादी कराने के लिए गांव में 5 एकड़ में मंडप बनाया गया था।

जामिया में हिंसा मामले को लेकर प्रशासन सख्त,15 छात्रों पर हुई...

0
Jamia Millia Islamia Violence Case: साल 2022 में दो गुटों में हुई हाथापाई और हिंसा के मामले में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!