म्यूजिक वर्ल्ड में Atif Aslam ने पूरे किए 20 साल, इस तरह से मनाएंगे खुशी

0
10
Atif Aslam hindi news
Atif Aslam

Atif Aslam: मशहूर सिंगर आतिफ असलम के दीवाने भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया है। उनके गानों के दीवाने हर जगह मिल जाएंगे। आतिफ असलम ने अपने करियर के 20 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी जादूई आवाज से उन्होंने सबको अपना कायल बनाया हुआ है। हिंदी सिनेमा में कई बड़े स्टार्स के लिए उन्होंने गाने गाए हैं। उनके हिंदी फिल्मों में गोने का श्रेय निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट को जाता है। आतिफ असलम को ग्लोबल सिंगिंग आइडल के रूप में जाना जाता है।

Atif Aslam
Atif Aslam

सिंगर अपने करियर के 20 साल पूरा होने की खुशी अपने फैंस के साथ लाइफ परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस खुशी को वह अलग अंदाज में मनाने के तैयार हैं। जून 2023 में शुरू होने वाले यूके और यूरोप दौरे पर रहेंगे। इस लाइव कॉर्नसर्ट का उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

Atif Aslam: 20 साल पूरे होने पर इस तरह मनाएंगे जश्न

Atif Aslam: आतिफ ने कॉन्सर्ट के बारे बताया कि मैं अपने फैंस के लिए परफार्मेंस करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। क्योंकि यह करना एक कलाकार को दर्शकों से जोड़ने का अच्छा अवसर होता है। यह दौरा इसलिए भी खास है क्योंकि मैने अपने सिंगिंग के सफर के 20 साल पूर किए हैं। इससे मनाने का यह एक बहुत ही अच्छा तरीका है। लोगों ने मुझे इतना प्यार और तारीफ दी हैं कि मैं यह जश्न उनके साथ मनाए बिना कैसे रह सकता हूं। साल 2023 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह वर्ष मेरी बीवी के लिए बेहद खास रहा और मैंने भी अपनी बच्ची का स्वागत किया।

Atif Aslam top news
Atif Aslam

आतिफ असलम की बात करें तो वह एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने न केवल कमर्शियल हिट दिए हैं बल्कि सभी तरह के म्यूजिक को भी जिंदा रखा है। अपनी आवाज और प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले आतिफ ने म्यूजिक इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है। उनके करियर के हिट गानें जैसे ओ मेरी लैला, दिल दियां गल्लां, वो लम्हें, तू जाने ना पर लाइव परफोमेंस करेंगे।

Atif Aslam: 2002 में हिंदी सिनेमा में रखा था कदम

वर्ष 2002 में आतिफ असलम ने जल नाम के एक बैंड से अपने गाने के करियर की शुरुआत की थी। महेश भट्ट की फिल्म जहर जो 2005 में आई थी ने आतिफ को हिंदी सिनेमा में पहला मौका दिया। इस फिल्म के गाने वो लम्हें को लोगों ने काफी पंसद किया। यह गाने अब तक लोगों के जुबान पर रहता है। इसके बाद वह सिंगिंग में हिंदी फिल्मों में छा गए। वह बेइंतहां, पहली नजर में, तू जाने ना, तेरे संग यारा, जीना जीना, जीने लगा हूं जैसे कई हिट गाने गा चुके हैं।

संबंधित खबरें….

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के सगाई की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी दी बधाई

‘तारक मेहता…’ की मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी ने शो के निर्माता पर लगाए यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here