Telangana News: YS. Sharmila ने CM को तोहफे में जूते देकर दी ये चुनौती…

Telangana News: हैदराबाद में वाईएस.शर्मिला ने कहा कि केसीआर राज्य के लोगों से किए गए अपने किसी भी वादे को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं। पिछले 9 वर्षों के दौरान राज्य में कोई वर्ग नहीं, जो इस निरंकुश और अक्षम शासन से पीड़ित न हो।

0
122
Telangana News YSR Sharmila
Telangana News YSR Sharmila

Telangana News: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस. शर्मिला ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को खुलेआम चुनौती दी।उन्‍होंने कहा कि वह राज्य में लोगों की दुर्दशा जानने के लिए उनके साथ सिर्फ 3 किलोमीटर तक पैदल जाएं।

उन्होंने कहा कि मैंने केसीआर के लिए जूते लिए हैं, अगर उनमें हिम्मत है तो मेरे साथ चलकर लोगों की समयाओं को जानें। अपनी प्रजा प्रस्थानम पदयात्रा के अंतिम चरण की शुरुआत करने से पहले उन्होंने केसीआर को यह चुनौती दी।

हैदराबाद में वाईएस.शर्मिला ने कहा कि केसीआर राज्य के लोगों से किए गए अपने किसी भी वादे को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं। पिछले 9 वर्षों के दौरान राज्य में कोई वर्ग नहीं, जो इस निरंकुश और अक्षम शासन से पीड़ित न हो।

किसानों की दुर्दशा से लेकर युवाओं के संकट, महिलाओं के मुद्दों से लेकर शिक्षा तक, केसीआर अपने किए गए हर वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं।

Telangana News
YSR Sharmila.

Telangana News: मैंने लिए केसीआर के लिए जूते

Telangana News: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस. राजशेखर रेड्डी की बेटी ने की बेटी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने उनकी विफलताओं और भ्रष्टाचार को उजागर करने की कोशिश की, तो उन्‍हें परेशान किया गया। उनकी पदयात्रा पर बेरहमी से हमला किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने केसीआर के लिए जूते लिए हैं।

अगर हिम्मत है तो लोगों की समस्याएं जानने के लिए केसीआर मेरे साथ पदयात्रा करें। अगर लोगों को कोई समस्या नहीं होगी, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी, वहीं अगर केसीआर झूठे साबित हुए तो वह इस्तीफा देकर लोगों से माफी मांगेगें।

Telangana News: क्षतिग्रस्त कार के साथ करना चाहतीं थीं विरोध-प्रदर्शन

मालूम हो कि पूरे दो माह के ब्रेक के बाद शर्मिला वारंगल जिले में अपनी पदयात्रा फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। राज्य सरकार ने इसे रोक दिया था। भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकर्ताओं ने 28 नवंबर को वारंगल जिले में कथित तौर पर उनकी बस में आग लगा दी थी।

अन्य वाहनों पर पथराव किया था। इसके बाद शर्मिला हमले में क्षतिग्रस्त हुई कार चलाकर मुख्यमंत्री आवास के सामने विरोध प्रदर्शन करना चाहती थी। पुलिस ने रास्ते में उसे रोक लिया। जब शर्मिला ने कार से बाहर आने से मना किया तो पुलिस उसे थाने ले गई।

हालांकि, पदयात्रा फिर से शुरू न हो सकी, क्योंकि पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी। आखिरकार उन्‍होंने तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। हाईकोर्ट ने शर्मिला को वॉकथॉन को फिर से शुरू करने की अनुमति देते हुए लगाई गई शर्तों का पालन करने के निर्देश भी दिए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here