Mumbai: आतंंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं Khalistani, मुंंबई पुलिस High Alert पर

0
548
Mumbai Police

Mumbai Police ने जानकारी दी है कि खालिस्तानी साल के आखिरी दिन शहर के माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं। मुंबई की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की सभी छुट्टियां और साप्ताहिक अवकाश कल रद्द कर दिए गए हैं और इसी के चलते साल के आखिरी दिन सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी पर रहेंगे। मुंबई पुलिस को सूचना मिली है कि खालिस्तानी आतंकवादी शहर में आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं, जिसके बाद पुलिस अलर्ट पर है।

Mumbai में खतरे को देखते हुए पुलिस चौकन्‍ना हो गई है और शहर के प्रमुख स्‍थानों पर उसकी पैनी नजर है। मुंबई रेलवे के पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने बताया कि मुंबई के प्रमुख स्टेशनों: दादर, बांद्रा चर्चगेट, सीएसएमटी, कुर्ला और अन्य स्टेशनों पर कड़ी सुरक्षा तैनात की गई है और कल 3,000 से अधिक रेलवे अधिकारी तैनात किए जाएंगे।

Mumbai Police

Mumbai में धारा 144 लागू

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के चलते मुंबई में धारा 144 लगा दी गई है। पुलिस के एक आधिकारिक आदेश के अनुसार शहर में 7 जनवरी तक धारा 144 लागू रहेगी। आदेश के मुताबिक नए साल में सभी तरह के Celebrations पर रोक है। शहर में खुले और बंद दोनों तरह के स्थानों में किसी भी प्रकार का समारोह नहीं कर सकते। यह नियम Restaurants, Hotels, Bars, Pubs, Resorts और Clubs सभी पर लागू रहेगा।

Omicron
Omicron (Pic: depositphotos.com)

यह भी पढ़ें: Mumbai के कांदिवली इलाके में एक बिल्डिंग में लगी आग, कई झुलसे

Mumbai: फर्जी वैक्सीन सर्टिफिकेट बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here