Saif Ali Khan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का लखनऊ शेड्यूल पूरा, अब न्‍यूयॉर्क में होगी शूटिंग!

0
269
Saif Ali Khan
Saif Ali Khan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का लखनऊ शेड्यूल पूरा

अभिनेता सैफअली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर सूर्खियों में बने हुए है। वहीं अब खबर आ रही है कि बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। हांलाकि फिल्म की शूटिंग 20 दिसंबर को ही खत्म होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने एक हफ्ते का और वक्त मांगा था। लखनऊ में इंस्‍पेक्‍टर विक्रम और उसकी पत्‍नी ने रोमांटि‍क सीक्‍वेंस फिल्‍माए गए हैं। सैफ के लिए इस साल ‘बंटी और बबली 2’ के बाद यह दूसरी फिल्म है।

Vikram Vedha की शूटिंग अब न्‍यूयॉर्क में होगी

लखनऊ शूटिंग के बाद अब फिल्‍म की न्‍यूयॉर्क में शूटिंग होनी है। जिसके लिए तैयारी की जा रही हैं। लेकिन मेकर्स को ओमिक्रॉन के बढ़ते केस को देखते हुए डर सता रहा है क्योंकि यूरोपीय देशों में लॉकडाउन का संभावित खतरा है। वहां पर ऋतिक रोशन के एक्‍शन शूट होने हैं। वहीं अब ये देखना होगा कि टीम शूट पर जाती है या नही।

Vikram Vedha
Vikram Vedha

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी थी। रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल का काम पूरा कर लिया है।

Vikram Vedha के बारे में

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन, पुष्कर-गायत्री के निर्माताओं द्वारा किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here