Dhanush ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का मोशन पोस्टर, शिक्षा माफिया पर आधारित है फिल्म!

0
390
Dhanush
Dhanush ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का मोशन पोस्टर

Dhanush अपनी फिल्म अतरंगी रे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में उन्होनें अपनी नई फिल्म की घोषणा करके फैंस को चौका दिया है। जिससे फैंस की उम्मीदें बढ़ रही हैं क्योंकि सुपर स्टार रजनीकांत के दामाद धनुष वेंकी एटलुरी के साथ मिलकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। मेकर्स ने आज फिल्म के टाइटल की घोषणा कर दी है।

Dhanush की फिल्म का पोस्टर

मेकर्स ने फिल्म के टाइटल को अनोखे तरीके का बताते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया। बता दें कि इस फिल्म का नाम तमिल में वैथी है और तेलुगु में सर। धनुष के फैंस फिल्म के टाइटल को लेकर उत्साहित हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक वेंकी एटुलरी फिल्म में धनुष को दमदार तरीके से दिखाने को तैयार हैं। बता दें कि यह फिल्म वर्तमान समय के शिक्षा माफिया पर आधारित है जो शिक्षा प्रणाली की खामियों को उजागर करती है। साथ ही यह फिल्म शिक्षा के निजीकरण के खिलाफ एक युवक की लड़ाई को दिखाएगी।

DHANUSH NEW
Dhanush FILM POSTER

धनुष के काम की बात करें तो धनुष हॉलीवुड फ्लिक द ग्रे मैन में भी नजर आएंगे। जिसका निर्देशन एंथनी और जो रूस ने किया है। यह फिल्म मार्क ग्रेनी द्वारा लिखे उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में रयान गॉसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जेसिका हेनविक, रेगे-जीन लीड रोल में हैं।

VATHI

धनुष को ब्रिक्स फिल्म समारोह में मिला था सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड

धनुष (Dhanush) ने हाल ही में ब्रिक्स फिल्म महोत्सव (BRICS Film Festival) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता था। फिल्म समारोह गोवा में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफ) के साथ आयोजित किया गया था। वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित असुरन ने फिल्म के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। फिल्म का निर्माण वी क्रिएशंस के तहत कलाईपुली ​​एस थानु ने किया है।

Dhanush
BRICS फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘Asuran’ के लिए Dhanush को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड

धनुष ने ट्विटर पर ब्रिक्स फिल्म महोत्सव जीतने का एक पोस्टर शेयर किया था और लिखा था, “एक पूर्ण सम्मान (एसआईसी)।” लारा बोल्डोरिनी को फिल्म समारोह में ब्राजीलियाई फिल्म ऑन व्हील्स में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here