Home Tags Dhanush upcoming film

Tag: Dhanush upcoming film

Happy Birthday Dhanush: बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज, फैंस...

0
Happy Birthday Dhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का जन्मदिन है। इस खास मौके पर फैंस लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

The Gray Man Trailer Out: Dhanush की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर...

0
The Gray Man Trailer Out: साउथ के सुपरस्टार धनुष ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रह हैं। साउथ सिनेमा में धनुष (Dhanush) का बड़ा नाम हैं।

कोरोना की चपेट में आईं Dhanush की एक्स वाइफ Aishwaryaa Rajinikanth,...

0
अभिनेता धनुष (Dhanush) की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) कोरोना से संक्रमित हो गई है

अलग होने के बाद भी एक साथ नजर आएं Dhanush-Aishwarya, रामोजी...

0
साउथ के फेमस सुपर स्टार Dhanush हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को तलाक देकर अलग हो गए हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी

Aishwarya-Dhanush के तलाक पर डायरेक्टर Ram Gopal Varma ने दिया विवादित...

0
Dhanush 18 साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी Aishwarya Rajinikanth से अलग हो रहे हैं। इस बात की जानकारी धनुष और एश्वर्या ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर दी है।

आज से शुरू हुई Dhanush की फिल्म ‘Vaathi’ की शूटिंग, सेट...

0
Dhanush अपनी नई फिल्म वाथी (Vaathi) को लेकर चर्चो में बने हुए है जिसकी शूटिंग आज से शुरु हो गई है। मेकर्स ने सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है

Dhanush ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का मोशन पोस्टर, शिक्षा...

0
Dhanush अपनी फिल्म अतरंगी रे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में उन्होनें अपनी नई फिल्म की घोषणा...

BRICS फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘Asuran’ के लिए Dhanush को मिला...

0
धनुष (Dhanush) ने हाल ही में ब्रिक्स फिल्म महोत्सव (BRICS Film Festival) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। फिल्म समारोह गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफ) के साथ आयोजित किया गया था। वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित असुरन ने फिल्म के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। फिल्म का निर्माण वी क्रिएशंस के तहत कलाईपुली ​​एस थानु ने किया है।

Dhanush और Sara Ali Khan की फिल्म Atrangi Re का पहला...

0
फिल्म में धनुष का नाम विष्णू है। पहले लुक को Disney Hotstar पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर भी Disney Hotstar पर रिलीज होने वाला है। फिल्म में लीड रोल अदा करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान ने धनुष की काफी तारफी की है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!