कोरोना की चपेट में आईं Dhanush की एक्स वाइफ Aishwaryaa Rajinikanth, अस्पताल में हैं एडमिट

0
233
Aishwaryaa Rajinikanth
कोरोना की चपेट में आईं Dhanush की एक्स वाइफ Aishwaryaa Rajinikanth

अभिनेता धनुष (Dhanush) की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) कोरोना से संक्रमित हो गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- कि वो कोरोना संक्रमित हो गई हैं। ऐहतियात के तमाम उपायों के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई। एडमिट हूं। प्लीज मास्क लगाए रखें, वैक्सीनेटेड और सुरक्षित रहें।

Aishwaryaa Rajinikanth हुईं कोरोना पॅाजिटिव

ऐश्वर्या ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। आपको बता दें कि ऐश्वर्या हैदराबाद में एक संगीत वीडियो पर काम कर रही थी जो वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाला था।

Dhanush and Aishwarya separated after 18 year of relationship
Aishwaryaa Rajinikanth

गौरतलब है कि साउथ के फेमस सुपर स्टार धनुष (Dhanush) हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को तलाक देकर अलग हो गए हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अलग होने के बाद भी दोनों एक साथ हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं।

Aishwaryaa Rajinikanth
Aishwaryaa Rajinikanth

हांलाकि दोनों अलग-अलग प्रोजेक्ट में काम कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक धनुष और एश्नर्या एक साथ सितारा होटल में रुके थे। धनुष अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम कर रहे थे। इसकी शूटिंग 25 जनवरी से रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होगी।

धनुष (Dhanush) 18 साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी एश्वर्या रजनीकांत से अलग हो गए हैं। इन्होंने 18 नवंबर 2004 में धनुष से शादी की थी। धनुष ने ट्विटर पर अपना नोट शेयर करते हुए लिखा था, ‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here