‘Animal’ के पहले दिन की सक्सेस के बाद आलिया भट्ट ने दिए रिएक्शन, रणबीर और बॉबी देओल के लिए कही ये बातें…

0
69

1 दिसंबर यानी शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस में 60 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर डाला। इसके साथ ही रणबीर की एनिमल ने सलमान खान की टाइगर 3, सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ और शाहरुख खान की पठान जैसी फिल्मों को भी ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया। फिल्म की चर्चा पूरे देश में हो रही है। रणबीर और एनिमल की पूरी स्टार कास्ट के सक्सेस को हर कोई सेलिब्रेट कर रहा है। तो भला इसमें रणबीर की वाइफ आलिया भट्ट कहां पीछे रहने वाली थी, उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें आलिया ने अपने पति रणबीर की कुछ तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट लिखा है। इसके साथ ही आलिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में नोट के जरिए बॉबी देओल की तारीफ करते हुए उन्हें अपना फेवरेट बताया।

अपने नोट में अपनी खुशी जाहीर करने के साथ ही आलिया भट्ट ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में रणबीर कपूर ‘एनिमल’ मूवी का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में रणबीर अपनी बेटी के साथ एक किताब ‘आई लव डैड’ पढ़ते हुए दिख रहे हैं। इन तसवीरों के साथ ही आलिया ने लिखा , “उस हर चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं। ”

आलिया ने पोस्ट में आगे लिखा, “ सब्र, शांति और प्यार के लिए जो तुम अपने क्राफ्ट को देते हो और उस इंसान के लिए जो आप अपनी फैमिली के लिए हैं। एक कलाकार के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए, हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए, अपनी परफॉर्मेंस से हमें हैरान करने और बाकी सभी चीजों के लिए बधाई, मेरे नॉट सो लिटिल एनिमल।”

आलिया ने बॉबी देओल को बताया अपना पसंदीदा किरदार

आलिया भट्ट ने ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी, एक्टर बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की सराहना करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट लिखा। जिसमें उन्होंने बॉबी को अपना फेवरिट बताया। उन्होंने लिखा, “मेरे सबसे पसंदीदा ,आउटस्टैंडिंग । जब भी आप स्क्रीन पर होते हैं तो जादू कर जाते हो।

alia 2

इसके अलावा, आलिया भट्ट ने रश्मिका के लिए लिखा, “आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार नजर आई हैं, जैसा कि मैंने आपको पहले बताया था कि मुझे उस सीन में आप बहुत खास लगीं।”

इसके साथ ही आलिया ने अपनी स्टोरी में लिखा, संदीप रेड्डी वांगा आपके जैसा कोई नहीं है। इस फिल्म में बीट्स काफी चौंकाने वाली, भौचक्का करने वाली, अनरियल हैं। यह रोंगटे खड़े करने वाली है। आलिया ने अनिल कपूर की तारीफ में लिखा, “हर बार की तरह अपनी छाप छोड़ते हुए, आप सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।”

यह भी पढ़ें:

Animal Opening Day Collection: ‘Animal’ ने ओपनिंग डे पर मचा दिया तहलका, Gadar 2, Tiger 3 और Pathaan का तोड़ डाला रिकॉर्ड

Comeback of Bobby Deol : 5 साल फिल्मों से दूर रहने के बाद खुला था बॉबी की किस्मत का ताला, जानें उनके स्ट्रगल का सफर..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here