अलग होने के बाद भी एक साथ नजर आएं Dhanush-Aishwarya, रामोजी फिल्म सिटी में कर रहे हैं शूटिंग

0
262
Dhanush
अलग होने के बाद भी एक साथ नजर आएं Dhanush-Aishwarya

साउथ के फेमस सुपर स्टार धनुष (Dhanush) हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को तलाक देकर अलग हो गए हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। वहीं अब खबर हैं कि अलग होने के बाद भी दोनों एक साथ हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं।

हांलाकि दोनों अलग-अलग प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक धनुष और एश्नर्या एक साथ सितारा होटल में रुके हैं। धनुष अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम कर रहे हैं। इसकी शूटिंग 25 जनवरी से रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होगी।

Dhanush
Dhanush

Dhanush-Aishwarya तलाक के बाद एक साथ आएं नजर

धनुष (Dhanush) 18 साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी एश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) से अलग हो रहे हैं। इन्होंने 18 नवंबर 2004 में धनुष से शादी की थी।

धनुष ने ट्विटर पर अपना नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नम: शिवाय!’

download 25 4

धनुष और एश्वर्या की पहली मुलाकात काढाल कोंडे फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में प्यार हो गया था। फिर परिवार की रजामंदी से दोनों ने धूमधाम से 2004 में शादी कर ली थी। उस समय धनुष की उम्र महज 23 साल थी। दोनों के दो बच्चे हैं जिनका नाम यत्र धनुष और लिंगा धनुष है।

धनुष के करियर की बात करें तो अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘थुल्लुवाधो इलामाई’ से की थी। इस फिल्म में धनुष के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिस वजह से वह अपनी पहली फिल्म से ही फैंस के बीच छा गए। वर्तमान की बात करें तो धनुष हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान के साथ नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here