Aishwarya-Dhanush के तलाक पर डायरेक्टर Ram Gopal Varma ने दिया विवादित बयान, कहा- ‘शादी बुरा रिवाज’

0
273
Ram Gopal Varma
Aishwarya-Dhanush के तलाक पर डायरेक्टर Ram Gopal Varma ने दिया विवादित बयान

धनुष (Dhanush) 18 साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी एश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) से अलग हो रहे हैं। इस बात की जानकारी धनुष और एश्वर्या ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर दी हैं। इस खबर के सुनते ही फैंस का दिल टूट गया हैं।

Ram Gopal Varma ने दिया विवादित बयान

इस डिवोर्स पर अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एक विवादित टिप्पणाी किया है, जिसे लेकर ट्वविटर पर #MarriageStrike ट्रेंड हो रहा हैं। एश्वर्या रजनीकांत दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार और हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी हैं। इन्होंने 18 नवंबर 2004 में धनुष से शादी की थी।

Dhanush
Dhanush

राम गोपाल वर्मा ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने कहा कि, ”स्टार्स का तलाक लेना एक अच्छा चलन है क्योंकि इससे लोग शादी के खतरों के बारे में सजग हो जाएंगे।” आगे उन्होंने कहा- ”शादी से ज्यादा तेजी से प्यार का मर्डर कोई नहीं कर सकता है। जब तक प्यार है तब तक खुशी है और जैसे ही आप शादी की ओर बढ़ते हैं वो जेल जाने जैसा होता है।” उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा, ” स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और बेवकूफ लोग शादी करते हैं।”

ram gopal varma tweet

दूसरा ट्वीट

इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि ”शादी सबसे बुरा रिवाज है, शादी हमारे बुरे पूर्वजों द्वारा दुःख और दुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए समाज पर थोपा गया सबसे खराब प्रचलन है।” ये सारे ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर फंसते हुए नजर आए है इस बार तो उन्होंने बैक टू बैक कई टिप्पणी की हैं।

गौरतलब है कि Dhanush ने ट्विटर पर अपना नोट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नम: शिवाय!’

धनुष के करियर की बात करें तो अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘थुल्लुवाधो इलामाई’ से की थी। हाल ही में धनुष फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आएं थे।  

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here