आज से शुरू हुई Dhanush की फिल्म ‘Vaathi’ की शूटिंग, सेट से तस्वीरें आई सामने

0
436
Dhanush
आज से शुरू हुई Dhanush की फिल्म 'Vaathi' की शूटिंग

Dhanush अपनी नई फिल्म वाथी (Vaathi) को लेकर चर्चा में बने हुए है जिसकी शूटिंग आज से शुरु हो गई है। मेकर्स ने सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें टीम के सभी लोग पूजा करते नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज से Vaathi की क्साल शुरू’ बता दें कि यह फिल्म धनुष वेंकी एटलुरी के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं।

Dhanush
Dhanush

Dhanush की फिल्म की शूटिंग

गौरतलब है कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के टाइटल को अनोखे तरीके का बताते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था। इस फिल्म का नाम तमिल में वैथी है और तेलुगु में सर। धनुष के फैंस फिल्म के टाइटल को लेकर उत्साहित थे।

सूत्रों के मुताबिक वेंकी एटुलरी फिल्म में धनुष को दमदार रोल में दिखाएंगे। बता दें कि यह फिल्म वर्तमान समय के शिक्षा माफिया पर आधारित है जो शिक्षा प्रणाली की खामियों को उजागर करती है। साथ ही यह फिल्म शिक्षा के निजीकरण के खिलाफ एक युवक की लड़ाई को दिखाएगी।

dhanush

धनुष के काम की बात करें तो धनुष हॉलीवुड फ्लिक द ग्रे मैन में भी नजर आएंगे। जिसका निर्देशन एंथनी और जो रूस ने किया है। यह फिल्म मार्क ग्रेनी द्वारा लिखे उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में रयान गॉसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जेसिका हेनविक, रेगे-जीन लीड रोल में हैं।

इससे पहले धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) रिलीज हुई। जिसमें धनुष के एक्टिंग को काफी सराहा गया फिल्म के पोस्टर में धनुष को दिखाया गया था, जिसमें धनुष का अलग अलग लुक दिख रहा था। फिल्म का नाम है अतरंगी रे लव स्टोरी। अतरंगी में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में है। रांझणा के बाद धनुष इस फिल्म में अतरंगी तरह से प्यार करते दिख रहे है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here