Dhanush और Sara Ali Khan की फिल्म Atrangi Re का पहला लुक आया सामने, 24 नवंबर को रिलीज हो रहा है ट्रेलर

0
446
Atrangi Re
Atrangi Re

धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का पहला लुक सामने आ गया है। जारी किए गए 3डी पोस्टर में धनुष को दिखाया गया है, जिसमें धनुष का अलग अलग लुक दिख रहा है। फिल्म का नाम है अतरंगी रे लव स्टोरी। फिल्म का ट्रेलर 24 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। अतरंगी में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में नजर आएंगे। रांझणा के बाद धनुष इस फिल्म में अतरंगी तरह से प्यार करते दिखेंगे।

Disney Hotstar पर रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म में धनुष का नाम विष्णू है। पहले लुक को Disney Hotstar पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर भी Disney Hotstar पर रिलीज होने वाला है। फिल्म में लीड रोल अदा करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान ने धनुष की काफी तारफी की है।

उन्होंने पहले लुक को जारी करते हुए लिखा, मिलिए फिल्म के पहले कैरेक्टर से जिसका रोल कोई और एक्टर अदा नहीं कर सकता था।

सारा अली खान का भी लुक सामने आ गया है। फिल्म में सारा रिंकू नाम से किरदार अदा कर रही हैं। यहां पर अभिनेत्री एकदम फन्नी अंदाज में नजर आने वाली हैं। जारी किए गए लुक में सारा शराब पीती, दुल्हनियां बनती और अन्य लुक में दिख रही हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार दिखाई देंगे। जारी किए गए लुक में अक्षय कुमार हाथ में गुलाब लिए ताजमहल के पास नजर आ रहे हैं।

फिल्म कब रिलीज हो रही है इसको लेकर अभी तक किसी तारीख की घोषणा नहीं की गई है। पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हो चुके अभिनेता धनुष की एक्टिंग देखने के लिए हर कोई बेताब है। इसने के साथ सारा भी दिखाई देंगी। सारा को सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में शानदार एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है।

अक्षय कुमार भी अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को चौकाने वाले हैं। इस अतरंगी लव स्टोरी में तीनों ही शानदार एक्टर दिखाई देंगे।

यह भी पढें:

Shehnaaz Gill के फैंस फिर उन्हें कर रहें हैं याद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ “FOREVER WITH SHEHNAAZ”

Mohsin Khan और Jasmin Bhasin का वीडियो एल्बम “Pyaar Karte Ho Na” का पोस्टर आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here