Shehnaaz Gill के फैंस फिर उन्हें कर रहें हैं याद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ “FOREVER WITH SHEHNAAZ”

0
501
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक!

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। खबर सुनने के बाद शहनाज का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। वह पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गईं थीं। वो इतना परेशान हो गईं थीं कि उन्हें अपने काम से ब्रेक लेना पड़ा था।

फैंस SHEHNAAZ को कर रहें हैं याद

May be an image of 1 person

फिलहाल शहजान गिल पूरी तरह से नॉर्मल हैं और अपना काम कर रही हैं। शहनाज को नॉर्मल करने में उनके फैंस और सिड के फैंस का बड़ा योगदान है। फैंस शहनाज को किसी न किसी बहाने याद करते रहते हैं। आज फिर फैंस उन्हें याद करते हुए कह रहे हैं कि “FOREVER WITH SHEHNAAZ” उनके फैंस कह रहे हैं कि शहजनाज हम हमेशा आपके साथ हैं।

सुबह से ही ट्विटर पर “FOREVER WITH SHEHNAAZ” टेंड्र कर रहा है। फैंस शहजान के समर्थन में खूब ट्वीट कर रहे हैं। कई फैंस कह रहे हैं कि “FOREVER WITH SIDHARTH”। दरअसल हाल ही में आई शहनाज की फिल्म हौसला रख को फैंस ने खूब प्यार दिया था। वहीं Big Boss13 को भी फैंस ने शहनाज के कारण खूब प्यार दिया था। इसलिए फैंस कह रहे हैं कि शहनाज हम हमेशा आपके साथ हैं।

Sid और SHEHNAAZ की जोड़ी थी हिट

May be an image of one or more people and indoor

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढें:

Bollywood News Updates: 100 Most Beautiful Women2021 List में शहनाज गिल के नाम को शामिल करने की उठी मांग, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Sidharth Shukla के निधन के बाद काम पर लौट रहीं हैं Shehnaaz Kaur Gill, गिद्दा करते Video Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here